Logo
election banner
हरियाणा के रोहतक में एक महिला व पुरुष ने लाढोत किलोई नहर में छलांग लगा दी। नहर में डूबने के कारण महिला की मौत हो गई, जबकि पुरुष ने राहगीरों ने बचा लिया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

Rohtak: अज्ञात कारणों के चलते एक महिला व पुरुष ने आत्महत्या करने के उद्देश्य से लाढोत किलोई नहर में छलांग लगा दी। नहर में पानी अधिक होने के कारण महिला की डूबने से मौत हो गई, जबकि पुरुष को लोगों ने बचा लिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुरुष को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

दिल्ली की रहने वाली थी महिला, आपस में बताए जा रहे दोस्त

सदर थाना प्रभारी मुरारी लाल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि लाढ़ोत किलोई नहर में महिला व पुरुष ने आत्महत्या करने के लिए छलांग लगा दी है। सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की। जांच में सामने आया कि दोनों आपस में दोस्त हैं। नहर में डूबने के कारण महिला की मौत हो गई, जबकि राहगीरों ने पुरुष को बचा लिया। महिला दिल्ली की रहने वाली बताई जा रही है। वहीं, पुरुष गांव चमारिया का रहने वाला है। पुलिस मृतका के परिजनों के बयान पर आगामी कार्रवाई करेगी।

7वीं कक्षा के छात्र ने की आत्महत्या, पंखें से लटका मिला शव

अंबाला शहर में 7वीं क्लास के छात्र ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना शहर के कुष्ठ आश्रम के पास की है। मृतक की शिनाख्त 14 वर्षीय विकास के रूप में हुई है। विकास के भाई आकाश ने बताया कि 24 फरवरी को वह काम पर चला गया था। घर पर उसका भाई विकास अकेला था। शाम को जब वह घर पहुंचा तो देखा कि उसके भाई का शव पंखे पर लटका हुआ है। भाई को मृत देख उसके होश उड़ गए। उसने बताया कि जनवरी 2024 में ही उसकी मां की सड़क दुर्घटना में मौत हुई थी। इसके बाद से उसका भाई विकास मानसिक परेशान था। हमेशा बोलता था कि मां मुझे दिखाई देती है, मुझे बुला रही है। उधर, सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

jindal steel Ad
5379487