Logo
election banner
Special Train From Narnaul To Jaipur: खाटू श्याम  के भक्तों को रेलवे दे रहा है बड़ा तोहफा। रेलवे की ओर से नारनौल से जयपुर के लिए स्पेशल ट्रेन चलाई जाएगी।

Special Train From Narnaul To Jaipur: नारनौल-जयपुर के लिए रेलवे विभाग की ओर से कल यानी शनिवार से स्पेशल ट्रेन चलाई जाएगी। यह ट्रेन श्री खाटू श्याम जी के श्रद्धालुओं को ध्यान में रखते हुए चलाई जा रही है। इसका संचालन जयपुर-नारनौल-जयपुर के लिए किया जा रहा है।  

क्या होगा ट्रेन का समय

बता दें कि उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण के मुताबिक, गाड़ी नंबर 09633, जयपुर से नारनौल स्पेशल ट्रेन 2, 6, 8 और 9 मार्च को (4 ट्रिप) जयपुर से 10:40 बजे रवाना होकर 14:05 बजे नारनौल पहुंचेगी। इसी तरह गाड़ी नंबर 09634, नारनौल से जयपुर स्पेशल ट्रेन 2, 6, 8 और 9 मार्च को नारनौल से 14:30 बजे से संचालित होकर 18:30 बजे तक जयपुर पहुंचेगी।

इन स्टेशनों पर होगा ठहराव

यह ट्रेन अपने रास्ते में ढेहर का बालाजी, नींन्दड़ बनाड, गोविन्दगढ मलिकपुर, चौमू सामोद, नीम का थाना, मांवडा, रींगस, श्रीमाधोपुर, कावंट, डाबला  और निजामपुर स्टेशनों पर रुकेगी।

नरेना स्टेशन पर 12 ट्रेनों का होगा ठहराव

वहीं,  रेलवे विभाग की ओर से नरेना में आयोजित दादू दयाल मेले में यात्रियों की सुविधा के लिए 12 रेल सेवाओं का नरेना स्टेशन पर 2 मिनट का अस्थाई ठहराव दिया जा रहा है। उत्तर पश्चिम रेलवे के सीपीआरओ कैप्टन शशि किरण ने बताया कि नरेना स्टेशन पर 12 मार्च से 20 मार्च तक ट्रेनों का ठहराव दिया जा रहा है ताकि मेले में जाने वाले श्रद्धालुओं को सुविधा मिल सके।

5379487