Logo
election banner
हरियाणा में झज्जर के बिरड़ गांव निवासी प्राध्यापक ने ससुराल में जहर खाकर जान दे दी। कुलदीप पत्नी के साथ ससुराल आया हुआ था तथा कार में उसका शव पड़ा मिला। मृतक के पिता ने बेटे की मौत के लिए ससुरालियों को जिम्मेदार ठहराया है।

सोनीपत। पत्नी के साथ ससुराल आए प्राध्यापक का कार में शव मिलने से हड़कंप मच गया। झज्जर के बिरड़ गांव निवासी कुलदीप नूंह में प्राध्यापक के पद पर कार्यरत था तथा वह अपनी पत्नी के साथ ससुराल आया हुआ था। जहां उसने जहर खाकर अपनी जान दे दी। मौके पर पहुंचे मृतक के पिता ने बेटे की मौत के लिए ससुरालियों को जिम्मेदार ठहराया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाकर ससुरालजनों पर आत्महत्या के लिए विवश करने का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पिता ने यह लगाया आरोप

मृतक प्राध्यापक कुलदीप के पिता ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा नूंह में प्राध्यापक के पद पर कार्यरत था तथा रेवाड़ी में नाहड़ रोड पर रहता था। कुलदीप के ससुरालजन उस पर लंबे समय से सोनीपत में अपनी रिहायश बनाने का दबाव बना रहे थे। जिससे वह परेशान रहता था। पत्नी के साथ जब वह ससुराल आया तो उस पर फिर से दबाव बनाया गया। जिससे परेशान होकर उसने अपनी कार में जहर खाकर जान दे दी।

कोसली में रहता है परिवार

नूंह में कार्यरत झज्जर के बिरड़ निवासी कुलदीप का परिवार फिलहाल कोसली में नाहड़ रोड पर रह रहा है। जहां से नूंह अपडाउन करता था। बीते दिवस वह अपने पत्नी के साथ सोनीपत ससुराल आया हुआ था। माना जा रहा है कि सोनीपत में रहने को लेकर ससुरालियों से हुई बहस से परेशान होकर उसने ससुराल में ही अपनी कार में आकर जहर खा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि मौत के वास्तविक कारणें का खुलासा तो जांच रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा।

5379487