Logo
election banner
हरियाणा के सोनीपत में 13वीं मंजिल से गिरकर एक युवती की मौत हो गई। मानसिक रूप से परेशान बताई जा रही थी युवती। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और जांच पड़ताल शुरू की।

Sonipat: कुंडली थाना क्षेत्र स्थित फ्लैट से संदिग्ध हालत में 13वीं मंजिल से गिरकर युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजन उसे लेकर अस्पताल में पहुंचे, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले में मृतका के परिजनों की शिकायत पर कार्रवाई कर रही है।

मानसिक रूप से परेशान बताई जा रही है युवती

मृतका की मां ने बताया कि उसकी बेटी कुछ दिनों से मानसिक परेशान चल रही थी। वह उससे कम प्यार करने की बात कहती थी। वह दिन में घर पर मौजूद थी। उसी दौरान वह नीचे कूद गई, जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। जांच अधिकारी उदय सिंह ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जहां टीम ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

7 वर्षीय मासूम नहर में डूबा, पुलिस कर रही तलाश

हलालपुर में किराए पर रहने वाले बिहार के सिवान जिले के निवासी द्वारका ने बताया कि उसका सात वर्षीय बेटा आशीष रविवार दोपहर करीब 12 बजे से एक बजे के बीच साथियों के साथ पश्चिम यमुना लिंक नहर के पास बेर खाने के लिए गया था। इसी दौरान नहर में नारियल देखकर वह नहर में नारियल निकालने के लिए उतर गया और डूब गया। शाम को बच्चों ने घर आकर घटना के बारे में बताया। आशीष का अभी तक पता नहीं चल पाया है। मामले में सैदपुर चौकी पुलिस कार्रवाई कर रही है। बच्चे की नहर में तलाश की जा रही है।

jindal steel Ad
5379487