Logo
election banner
हरियाणा के अंबाला में नए परिवहन मंत्री असीम गोयल ने बस में बैठ कर चंडीगढ़ की यात्रा की। उन्होंने अन्य यात्रियों की तरह ही टिकट खरीदा और चालक व परिचालकों से बातचीत भी की। साथ ही यात्रियों से भी बातचीत की।

Ambala: प्रदेश का नया परिवहन मंत्री बनते ही असीम गोयल शनिवार को पहली कैबिनेट की मीटिंग में शामिल होने अपने ही अंदाज में बस में सवार होकर अंबाला शहर से चंडीगढ़ के लिए रवाना हुए। दरअसल देर रात ही नायब सरकार में मंत्रियों को विभाग आबंटित हुए थे। इसमें राज्य मंत्री असीम गोयल को परिवहन व महिला बाल विकास मंत्रालय की जिम्मेदारी दी गई। ऐसे में अपनी पहली कैबिनेट मीटिंग में शामिल होने के लिए परिवहन मंत्री असीम गोयल हरियाणा रोड़वेज की बस में सवार होकर चंडीगढ़ पहुंचे।

साधारण यात्री की तरह लिया किराया

नए परिवहन मंत्री असीम गोयल ने एक साधारण यात्री की तरह टिकट लेकर बस में अपने सफर की शुरुआत की। बस में अपने सफर के दौरान मंत्री असीम गोयल ने बस में सवार यात्रियों, चालक व परिचालक से बात की। बस में फर्स्ट एड बॉक्स भी चेक किया। गोयल ने बताया कि जिस विभाग का जिम्मा उन्हें मिला है, उसकी जमीनी हकीकत जानने के लिए वो बस में सफर कर रहे हैं। इस दौरान यात्रियों ने काफी पॉजिटिव रिस्पांस दिया।

चालक व परिचालक को दिए निर्देश

बतौर परिवहन मंत्री रोड़वेज की बस में अपने पहले सफर पर निकले असीम गोयल ने बस के चालक व परिचालक से भी बातचीत की। बस चालक ने रोडवेज डिपो में उनके समक्ष आने वाली समस्याओं के बारे में परिवहन मंत्री असीम गोयल को बताया। उसे लेकर गोयल ने चालक को आश्वस्त किया कि जल्द ही वो चालकों की समस्याओं पर अधिकारियों से बैठक कर समस्याओं का निवारण करेंगे। इस दौरान बस में लिखी गई धूम्रपान निषेध, सीट बेल्ट का प्रयोग करने, गाड़ी चलाते समय मोबाइल का इस्तेमाल न करें व स्पीड लिमिट जैसी बातों को लेकर भी परिवहन मंत्री ने निर्देश दिए। परिवहन मंत्री ने कहा कि गाड़ी चलाते समय चालक का मोबाइल परिचालक अपने पास रखेंगे।

सीएम ने सौंपा कार्यालय में कार्यभार

परिवहन एवं महिला बाल विकास मंत्री असीम गोयल को प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कुर्सी पर बैठाया। इस दौरान हरियाणा सरकार में मंत्री जेपी दलाल, मंत्री मूलचंद शर्मा, मंत्री रणजीत चौटाला और मंत्री कंवरपाल गुर्जर भी मौजूद रहे। कार्यभार संभालने के बाद मीडिया से बात करते हुए गोयल ने सबसे पहले अपने विधानसभा क्षेत्र अंबाला शहर की जनता और अपने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया और कहा कि अंबाला की जनता और कार्यकर्ताओं की मेहनत व आशीर्वाद का ही यह परिणाम है। उन्हें जो दो विभाग मिले हैं वो सीधे जनता से जुड़े हुए हैं और विभागों की जन कल्याण की नीतियों को और बेहतर तरीके से जन जन तक पहुंचाएंगे।

5379487