Logo
election banner
हरियाणा के फतेहाबाद में एक निजी स्कूल को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद थाने पहुंच गया। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर ताले तोड़ने, एलईडी उतारने व कैमरे बंद करने का आरोप लगाया। पुलिस मामले में शिकायत दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है।

Fatehabad: गांव थेड़ी स्थित एक निजी स्कूल को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों पर स्कूल में घुसकर ताले तोड़ने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में दूसरे पक्ष के लोगों को तलाश कर रही है। उनसे पूछताछ के बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ठेके पर लिया हुआ है स्कूल

पुलिस को दी शिकायत में सुंदर नगर फतेहाबाद निवासी सिमरनजीत सिंह ने कहा कि उसने गांव थेड़ी में एक स्कूल ठेके पर लिया हुआ है और इसको लेकर उसने विनोद कुमार के साथ लिखित एग्रीमेंट भी किया था। अब विनोद कुमार जबरदस्ती दखल अंदाजी कर स्कूल खाली करवा रहा है। इसके चलते 15 मार्च को वह 8-10 अन्य हथियारबंद युवकों के साथ स्कूल में घुस आया और स्कूल के ताले तोड़ दिए। इन लोगों में बीआरएम स्कूल के लोग भी थे। उसने इस बारे हांसपुर पुलिस चौकी में शिकायत दी। चौकी इंचार्ज ने दोनों पक्षों पर पर्चा दर्ज किया। सिमरनजीत ने कहा कि अब विनोद कुमार अपने 8-10 साथियों, जिनमें बीआरएम स्कूल के लोग भी थे, एक अप्रैल को फिर स्कूल में आया। उसने स्कूल के सभी ताले तोड़ दिए, जो कैमरे में भी कैद हो गए।

ऑफिस से एलसीडी उतारी, कैमरे किए बंद

सिमरनजीत सिंह ने बताया कि आरोपियों ने स्कूल में घुसकर ऑफिस से एलसीडी उतारी और स्कूल के सभी कैमरे बंद कर दिए। इसके बाद जब वह अपनी पत्नी के साथ मौके पर पहुंचा तो देखा कि उक्त लोगों ने पुराने ताले तोड़कर नए ताले लगा दिए थे। इसी दौरान विनोद मोटरसाइकिल पर सवार होकर आया और आते ही उनके साथ गली-गलौच करना शुरू कर दिया व मोटरसाइकिल से टक्कर मारने की कोशिश की। इस पर उसकी पत्नी ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। इसके बाद विनोद मौके से गांव की तरफ भाग गया। इस पर सिमरनजीत ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने इस बारे केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

5379487