Logo
बेटी श्रुति की टिकट कटने से नाराज चल रही किरण चौधरी व राव दानसिंह राहुल गांधी के सामने ही एक दूसरे को उंगली दिखाई। राहुल के सामने दोनों नेताओं की भिड़ंत देख हुड्डा बीच बचाव करने आए और राहुल दोनों के बीच से उठकर दूसरी तरफ चल दिए। 

दादरी। हरियाणा की भिवानी-महेंद्रगढ़ सीट से श्रुति की टिकट काटने से हुड्डा व किरण के बीच शुरू हुआ विवाद खत्म नहीं हो रहा है। दो दिन पहले हुड्डा व उदयभान पर अपनी अनदेखी का आरोप लगा चुकी किरण जब यह मामला बुधवार को दादरी में रैली के मंच पर राहुल गांधी के सामने उठाया तो राव दानसिंह व किरण एक दूसरे के साथ भिड़ गए तथा राहुल के अगल बगल बैठे दोनों नेताओं ने एक दूसरे को उंगली दिखाई। मंच पर राहुल के सामने दोनों नेताओं की तू-तू, मै-मैं देख भूपेंद्र सिंह हुड्डा बीच बचाव करने आए और राहुल दोनों के बीच से उठकर हुड्डा के साथ चल दिए। मंच पर राहुल गांधी के सामने कांग्रेस नेताओं की आपसी लड़ाई एक बार फिर सार्वजनिक हो गई। 

टिकट कटने से बढ़ा विवाद

भिवानी महेंद्रगढ़ सीट को बंसीलाल परिवार की परंपरागत सीट माना जाता है। इस बार कांग्रेस ने श्रुति चौधरी की टिकट काटकर हुड्डा समर्थक राव दानसिंह को दे दी। जिसके बाद से किरण चौधरी व हुड्डा के बीच लंबे समय से चल आ विवाद की खाई और बढ़ गई तथा दानसिंह को टिकट मिलने के अगले ही दिन किरण ने भिवानी में कार्यकर्ताओं की बैठक बुलकार अपने बगावती तेवर दिखा दिए। बीच में जब सबकुछ ठीक होता दिख रहा तो किरण ने तीन दिन पहले भूपेंद्र हुड्डा व उद्यभान पर एक साजिश के तहत अपनी व श्रुति चौधरी की राजनीति खत्म करने के आरोप लगाकर मामले को एक बार फिर गर्मा दिया।

सत्ता में आते ही कूड़ेदान में फेंक देंगे अग्निवीर योजना, मैं देश का बेटा

दादरी में महेंद्रगढ़ रोड पर रैली को संबोधित करने पहुंचे राहुल गांधी ने कहा कि एक तरफ राजा नरेंद्र मोदी है तो दूसरी तरफ देश का बेटा मैं। हरियाणा वीरों की भूमि है तथा हम सत्ता में आने पर अग्निवीर योजना को कूड़ेदान में फेंक देंगे। हरियाणा ने हमेशा देश को दिशा दिखाई है, इस बार एक बार फिर हरियाणा उसी भूमिका में दिख रहा है। हम सत्ता में आने के बाद 30 लाख युवाओं को पक्की नौकरी देंगे। आम लोगों के हित को ध्यान में रखते हुए सभी पोर्टल बंद कर पहली जैसी व्यवस्था लागू की जाएगी। किसानों के किसान किसान आयोग का गठन कर उसकी सलाह पर कर्ज माफी सहित किसान हित में फैसले लिए जाएंगे। हरियाणा में भाजपा सरकार द्वारा बंद की गई सभी सरकारी फैक्ट्रियों को फिर से चालू कर उनमें हरियाणा के युवाओं को नौकरी दी जाएगी। महिलाओं के खाते में 8500 रुपये डाले जाएंगे। मोदी ने देश के गरीबों का हक मारकर 22 लोगों को लाभ पहुंचाया है। 
 

5379487