Logo
election banner
हरियाणा के कैथल में एक महिला को चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और उसके साथ दुष्कर्म करते हुए अश्लील वीडियो बना ली। आरोपी महिला को ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Kaithal: क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहित महिला को चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली और पीड़ित विवाहिता को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर परेशान करने लगा। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

भात न्योतने के लिए आई थी विवाहिता

पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी सास कैथल के एक गांव की रहने वाली थी, जिसकी मृत्यु हो चुकी है। ऐसे में घर में बच्चों की शादी के लिए पांच सितंबर 2023 को वह कैथल जिले के एक गांव में अपनी सास के स्थान पर भात न्योतने के लिए स्वयं आई हुई थी। वहां संदीप नामक आरोपी ने उसे चाय में नशीला पदार्थ पिला दिया। जब उसे नशा हो गया तो आरोपी ने बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने उसकी वीडियो भी बना ली, जिसका हवाला देकर आरोपी उसे बार-बार परेशान करने लगा। किसी को बताने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। मामले की जांच अधिकारी मंदीप कौर ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दुकान में घुसकर युवकों ने किया हमला, दुकानदार घायल

जींद के भगवान नगर निवासी नीरज शनिवार को विद्यापीठ मार्ग पर अपनी दुकान में ग्राहकों के साथ बैठा हुआ था। उसी दौरान दर्जनभर युवक तेजधार हथियारों के साथ दुकान में घुस आए और नीरज पर हमला कर दिया। जिसमें नीरज को काफी चोटें आई। दुकान में मारपीट होती देख आसपास के दुकानदार वहां एकत्रित हो गए। जिन्हें देख कर आरोपित फरार हो गए। घायल नीरज को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल ने बताया कि गत दिवस उसकी पार्टनर के साथ कहासुनी हो गई थी। उसी के इशारे पर गांव किनाना के युवकों ने हमला किया है। शहर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

5379487