Logo
election banner
हरियाणा में नारनौल के नांवा गांव में अपने मकान की दीवार तोड़ने स रोकने पर बेटे पर पत्नी के साथ मिलकर बुढ़ी मां का पीटने व खटोटी में जमीन नाम करवाने के लिए बेटे पर सो रहे पिता को चारपाई से फेंककर घसीटन व मारपीट के आरोप लगे हैं।

नारनौल। गांव नांवा में एक बुजुर्ग महिला ने अपने बेटे व बहू पर मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाया है। वृद्धा ने सतनाली पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके बेटा व पुत्रवधू उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया। उसके पति बीमार रहते हैं तथा वह अपने बेटे व बहू से अपनी व अपने पति की सुरक्षा करने में असमर्थ है तथा उन्हें अपने बेटे व बहू से जान का खतरा है। वृद्धा की शिकायत पर सतनाली पुलिस ने बेटे व पुत्रवधू के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

घायल वृद्धा पहुंची असपताल 

वृद्धा मंजू ने बताया कि वह और उसके पति रघुबीर सिंह बुजुर्ग हैं तथा उसके पति लंबे समय से बीमार रहते हें। उसके दो बेटे हैं तथा दोनों हमसे अलग रहते हैं। उसका बड़ा बेटा पिंकी अपना घर बना रहा है तथा उसने हमारे घर की दीवार तोड़ दी। जब मैने उसका विरोध किया तो पिंकी ने अपनी पत्नी मीना के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी। हम अपनी संपत्ति पहले ही बेटों को दे चुके हैं तथा वह हमें घर से भी निकालना चाहते हैं। जिसके लिए अक्सर मारपीट करने व परेशान करने का बहाना तलाशते रहते हैं।

पिता को चारपाई से नीचे फेंककर घसीटा, थप्पड़ मारे

गांव खटोटी कलां निवासी सुंडाराम ने बताया कि उसके दो बेटे हैं तथा उसने अपनी जमीन दोनों को दी हुई है। बेटे उस पर जमीन अपने नाम करवाने का दबाव बना रहे हैं। वह कुएं पर बने कमरे में सो रहा था। जमीन नाम न करवाने से खफा उसका छोटा बेटा सुभाष रात करीब 11 बजे नशे में आया तथा उसे चारपाई से नीचे फेंक दिया। इसके बाद घसीटते हुए मुझे घर ले गया तथा वहां थप्पड़ों से मेरी पिटाई की। इससे पहले चारपाई से नीचें फेंकते हुए भी मेरे साथ कर जान से मारने की धमकी दी। बेटे उस पर जमीन अपने नाम करवाने का दबाव बना रहे हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

jindal steel
5379487