Logo
Murder in Palwal: पलवल में एक युवक को कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। कहा जा रहा है युवक मानसिक तौर पर बीमार था। फिलहाल पुलिस इस मामले को लेकर जांच कर रही है।

Murder in Palwal: आए दिन लोग छोटी-छोटी बातों पर एक दूसरे की जान लेने पर उतारू हो जाते हैं ऐसा ही एक मामला हरियाणा पलवल जिले से सामने आया है। यहां पर नंगला गांव में एक युवक की कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपियों के कहने पर भी वह एक चौक में पड़े तख्त से नहीं हटा था, जिसके बाद उसे उन्होंने मौत के घाट ही उतार दिया।

हसनपुर थाना पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर तीन नामजद सहित पांच आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया।

मृतक के पिता ने दी पुलिस में शिकायत

थाना प्रभारी के अनुसार, मोहरू का नंगला गांव निवासी अब्दुल मजीद ने दी पुलिस शिकायत में कहा कि उसके बेटे नसीम की शादी बंगाल की रहने वाली अकिना से हुई थी। लेकिन दो बच्चों को जन्म देने के बाद अकिना लड़की को अपने साथ लेकर घर से कहीं चली गई। नसीम अपनी पत्नी के छोड़कर चले जाने के बाद परेशान रहने लगा और उसकी दिमागी हालत भी खराब हो गई थी।

जानवरों से भी करवाया हमला

जिस चलते वह कभी कहीं तो कभी कहीं, जहां उसका मन करता था वहीं, बैठ जाता और आराम करने लगता था। 18 मई को उसका बेटा नसीम रात के लगभग 12 बजे गांव में तकिया चौक पर पड़े एक तख्त पर सो रहा था। उसी समय वहां गांव के ही नसीम उर्फ तोला, अल्ताब और नाजिम समेत दो अन्य लोग पहुंचे।जिनके हाथों में लाठी, डंडा थे। उन लोगों ने उसके सोते हुए बेटे नसीम के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया।

आरोप है कि उसके बेटे के ऊपर जानवरों से भी हमला करवाया गया और उसे अधमरा कर दिया। नसीम ने जब शोर मचाया तो वहां लोग एकत्रित होने लगे, आरोपी वहां से जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। सूचना मिलने जब पिता वहां पहुंचे तो उसके बेटे नसीम ने बताया कि तोला और उसके अन्य साथियों ने उसके साथ मारपीट की है।

Also Read: यमुनानगर में डिलीवरी के दौरान बच्चे की मौत, परिजनों ने अस्पताल के स्टाफ पर लगाया लापरवाही का आरोप 

दिल्ली एम्स में हुई मौत

इस घटना की सूचना उन्होंने पुलिस को दी, पुलिस मौके पर पहुंची तो घायल नसीम को इलाज के लिए जिला नागरिक अस्पताल पलवल लेकर पहुंचे। जहां से उसकी हालत गंभीर देखते हुए दिल्ली एम्स अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान शनिवार  रात नसीम की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुट गई।

CH Govt Haryana Ad jindal steel hbm ad
5379487