Logo
Newspaper Distribution Center Fire:फरीदाबाद में शुक्रवार सुबह एक अखबार के डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर में दो नकाबपोशों ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। घटना को अंजाम देते ही वहां से फरार हो गए।

Newspaper Distribution Center Fire: हरियाणा में जहां एक तरफ 25 मई को मतदान होने वाला है, वहीं दूसरी तरफ मतदान से एक दिन पहले लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया को क्षति पहुंचाई गई। फरीदाबाद के सेक्टर 19 में स्थित एक अखबार के डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर में शुक्रवार की सुबह लगभग 3:50 बजे पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी गई।

दो नकाबपोश बदमाश ने लगाई आग

इस घटना की जानकारी देते हुए अखबार के डिस्ट्रीब्यूटर सुनील कुमार ने बताया कि पिछले कई सालों से इस सेंटर से वह अखबार लेते हैं और शहर में डिस्ट्रीब्यूशन करते हैं। उन्होंने आगे बताया कि आज भी सुबह लगभग 3:30 बजे अखबार का बंडल सेंटर पर पहुंच गए थे। वह लगभग 2000 अखबार और तीन चार डिस्ट्रीब्यूटर अखबारों को इकट्ठा कर रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर दो नकाबपोश बदमाश हाथ में पेट्रोल की बोतल लेकर आए और उन्होंने उन डिस्ट्रीब्यूटर्स को धमकाते हुए हटा दिया और अखबार के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी और बदमाश मौके से फरार हो गए।

होकर्स ने बुझाई आग

इस घटना के बाद पहले तो डिस्ट्रीब्यूटर बदमाशों को देखकर डर के मारे भाग गए। लेकिन जब वह नकाबपोश बदमाश अखबारों में आग लगाकर बाइक पर सवार होकर फरार हुए। इसके बाद होकर्स एकत्रित हुए और उन्होंने पानी डालकर अखबार की आग को बुझाया।

फिलहाल उन्हें यह नहीं मालूम की नकाबपोशों ने अखबार में आग क्यों लगाई है और इसकी क्या वजह क्या हो सकती है। उन्होंने इस घटना के बाद पुलिस को जानकारी दी, लेकिन पुलिस उनका सहयोग न करते हुए उन्हें सुबह थाने में आकर शिकायत देने के लिए कहा।

Also Read: पानीपत सड़क हादसा, सीएनजी कार में लगी आग, 5 दोस्त फंसे, ग्रामीण मदद को आए तो हुआ विस्फोट 

भिवानी के बिजली घर में लगी आग

वहीं हाल ही में भिवानी के बापोड़ा गांव में स्थित 220 केवी बिजली घर में भीषण आग लग गई। इस घयना कि जानकारी मिलते ही दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाने की कोशिश की गई। यह आग इतनी भीषण थी कि आग पर काबू पाने के लिए आसपास जिलों से दमकल विभाग की टीम को बुलाना पड़ा। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की लगभग 25 गाड़ियों ने कड़ी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाया था।  

5379487