Logo
election banner
Nafe Singh Rathi Murder Case: हरियाणा के बहादुरगढ़ में INLD के राज्य अध्यक्ष नफे सिंह राठी के हत्याकांड में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग उठाई गई है। वहीं, शहर के बाजार चार घंटे के लिए बंद रहे।

Nafe Singh Rathi Murder Case: बहादुरगढ़ में इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के राज्य अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की गई। इसे लेकर आज गुरुवार को बहादुरगढ़ शहर चार घंटे के लिए बंद रहा। वहीं, सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक बाजार बंद रहे। कहा गया कि इस हत्या में 2 शूटर शामिल थे, जिन्हें अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

डेढ़ महीने बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं

वहीं, नफे सिंह राठी के भतीजे कपूर राठी का कहना है कि हत्याकांड को डेढ़ महीने बीत चुके हैं। इस मामले में पुलिस ने अभी तक न तो हत्या करने वाले शूटरों को गिरफ्तार किया है और न ही इस केस के साजिशकर्ताओं को पकड़ा गया। हैरानी की बात है कि पुलिस को आभी तक इस साजिश के बारे में भी कुछ पता नहीं चला है।

उन्होंने आगे कहा कि हमने तो परिवार का एक सदस्य खोया है, साथ ही बहादुरगढ़ लोगों ने भी एक नेता खो दिया है। इस बात का दुख सभी को है। उन्होंने इस मामले को लेकर मांग उठाई कि पुलिस एफआईआर में दर्ज सभी आरोपियों को गिरफ्तार करे, जिससे हमारे परिवार को पुलिस पर भरोसा हो सके। उन्होंने कहा कि आज हमारा परिवार ही नहीं, बल्कि हर कोई इस हत्याकांड से चिंतित है।

बंद रहे बाजार

आपको बता दें कि नफे सिंह राठी के परिवार के आह्वान पर गुरुवार को उनके समर्थक एकत्रित हुए। पैदल यात्रा निकाल कर बाजार के व्यापारियों से दुकान बंद रखने की अपील की गई। वहीं, शहर के मेन बाजार, रेलवे रोड और दिल्ली-रोहतक रोड की दुकानें पूरी तरह बंद रही।

फरवरी में हुई थी ये हत्या

बता दें कि बहादुरगढ़ में 25 फरवरी, 2024  को इनेलो पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी और पार्टी कार्यकर्ता जय किशन दलाल की बराही फाटक पर गोलियां मार कर हत्या कर दी गई थी। बताया गया था कि आई-20 कार सवार होकर आए 4 शूटर ने नफे सिंह राठी की फॉर्च्यूनर कार पर कई राउंड फायरिंग की थी, जिसमें नफे सिंह की मौके पर मौत हो गई थी।

Also Read: नफे सिंह राठी हत्याकांड: गैंगस्टर अमित गुलिया को प्रोडक्शन वारंट पर लाई पुलिस, पूछताछ में लीड मिलने की संभावना

2 शूटर हो चुके गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस अभी तक 2 शूटर के साथ हथियार मुहैया कराने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं, 2 शूटर और अन्य आरोपी अभी भी फरार है। परिवार की मांग है कि उन्हें भी जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

5379487