Logo
election banner
हरियाणा के जींद में 28 मार्च को मिले शव की शिनाख्त होने के बाद हत्या की गुत्थी भी पुलिस ने सुलझा ली। युवक को उसके तीन दोस्तों ने ही शराब पिलाकर मौत के घाट उतारा और शव नहर में फेंक दिया। घरौंडा करनाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Jind: हांसी ब्रांच नहर में गांव ईक्कस के पास मिले शव की शनिवार को शिनाख्त होने के साथ हत्या की गुत्थी भी सुलझ गई। व्यक्ति की हत्या उसके दोस्तों ने लगभग 57 दिन पहले शराब पिलाकर सिर में ईंट मारकर की थी। शव को खुर्दबुर्द करने के लिए शव को करनाल के गांव जैणी निकट नहर में फेंक दिया था। शिनाख्त होने के साथ सदर थाना पुलिस ने मृतक के शव को परिजनों के हवाले कर दिया। आगामी कार्रवाई घरौंडा करनाल पुलिस करेगी।

हत्या के 54 दिन बाद मिला शव, 57 दिन बाद हुई शिनाख्त

सदर थाना पुलिस ने 26 मार्च शाम को गांव ईक्कस के निकट हांसी ब्रांच नहर से एक व्यक्ति का शव बरामद किया था। सिर में चोट का निशान था। पोस्टमार्टम में सामने आया कि युवक की मौत डूबने से नहीं बल्कि सिर में चोट मार कर हत्या की गई है। सदर थाना पुलिस ने गांव रामराय निवासी सुमित की शिकायत पर 28 मार्च को अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या तथा शव को खुर्दबुर्द करने का मामला दर्ज किया था। मृतक की पहचान शनिवार को घरौंडा निवासी अमन के रूप में हुई है। शिनाख्त के साथ शव परिजनों के हवाले कर दिया।

दोस्तों ने 4 फरवरी को हत्या की, 9 फरवरी को दर्ज हुई रिपोर्ट

मृतक के चाचा जगदीश ने बताया कि घरौंडा करनाल निवासी अविवाहित मृतक अमन शादियों में वेटर का कार्य करता था। गत चार फरवरी को वह अपने दोस्त प्रदीप, अक्षक, अनुज के साथ गया था। नौ फरवरी को घरौंडा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। जिसके बाद से अमन का कोई सुराग नहीं लगा। 30 मार्च को जींद के सदर थाना इलाके में अज्ञात शव की सूचना मिली थी। देखने पर शव अमन का मिला। छानबीन में सामने आया कि अमन की हत्या उसके दोस्तों ने चार फरवरी को गांव जैणी नहर हेड के निकट शराब पीने के दौरान सिर में ईंट मारकर की। फिर शव को खुर्दबुर्द करने के लिए नहर में डाल दिया। हत्या से पूर्व अमन को ज्यादा शराब पिलाई गई थी। 54 दिन तक शव नहर में रहा। फिर बह कर 26 मार्च को हांसी ब्रांच नहर में गांव ईक्कस के निकट पहुंच गया।

jindal steel
5379487