Logo
election banner
हरियाणा के रोहतक में बदमाशों ने घर में घुसकर अधेड़ व्यक्ति की हत्या कर दी, जबकि उसके बेटे को अधमरा कर फरार हो गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Rohtak: बदमाशों का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। बेखौफ बदमाशों ने एक घर में घुसकर अधेड़ व्यक्ति पर हमला करते हुए जमकर पिटाई कर डाली। बचाव करने आए बेटे के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की। दोनों को अधमरी हालत में छोड़कर बदमाश मौके से फरार हो गए। बाप बेटे को गंभीर हाल में पीजीआई में भर्ती करवाया, जहां उपचार के दौरान अधेड़ ने दम तोड़ दिया। वहीं उसके बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

देर रात घर में घुसे बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

मृतक के भाई धर्मेंद्र ने बताया कि वह शहर के गढ़ी मोहल्ला का रहने वाला है। उसका भाई विजेंद्र एमडीयू में सफाई कर्मचारी के तौर पर कार्यरत था। बीती रात विजेंद्र अपने घर पर सो रहा था। इसी दौरान रात करीब डेढ बजे घर में छोटू नामक व्यक्ति अपने कुछ साथियों के साथ घर में घुस गया और विजेंद्र व उसके बेटे अक्षय के साथ जमकर मारपीट की। वारदात के दौरान बदमाश बार-बार कह रहे थे कि वह उसकी पुलिस को मुखबरी करता है। दोनों को अधमरा करने के बाद बदमाश घर से फरार हो गए। दोनों को तुरंत पीजीआई ले जाया गया, जहां विजेंद्र की मौत हो गई।

हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

जांच अधिकारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गढ़ी मोहल्ला में एक युवक की हत्या की गई है। सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने अधेड़ व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की गई। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपियों को काबू कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

5379487