सोनीपत। पुलिस ने पांच साल की बेटी के हत्यारोपित बच्ची की मां उसके प्रेमी रजत को गिरफ्तार कर लिया है। महिला ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि वह शराब पीने की आदी है। उनके नशा करने पर जब तनवी खाना मांगती थी तो वे उसकी पिटाई कर देते थे। नशे के दिन भी ऐसा ही हुआ तथा ज्यादा पिटाई करने से उसकी मौत हो गई। पुलिस आरोपी दंपत्ति को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेगी। ताकि हत्या से जुड़े अन्य पहलुओं से भी पर्दा उठाया जा सके। अभी तक की पूछताछ में महिला के प्रेमी की संलिप्ता सामने नहीं आई है। 

तलाक के बाद रविना ने की दूसरी शादी, आठ माह पहले बेटी को लेकर आई

अपने पहले पति फिरोज खान से तलाक के बाद रविना ने पंकज के साथ दूसरी शादी कर ली। पहले पति से रविना को आठ साल की तन्नू व पांच साल की तनवी दो बेटिया हुई थी। करीब आठ माह पहले रविना अपनी पांच साल की बेटी तनवी को पहले पति से अपने पास ले आई थी। घटना के दिन रविना अपने प्रेमी रजत के साथ अपनी पांच साल की मासूम तनवी का शव मोहन नगर में फिरोज खान के मामा अमजद के घर छोड़कर चली गई। सूचना मिलने के बाद फिरोज खान मौके पर पहुंचे तथा अपनी बेटी के शरीर पर चोट व सिगरेट से दागने के निशान मिलने के बाद रविना व पंकज पर हत्या का आरोप लगाया।

पंकज या रजत में भी फंसा पेंच

फिरोज खान से तलाक के बाद रविना ने पंकज के साथ साथी की तथा दोनों जीवन नगर में रह रहे थे। बताया जाता है कि रविना को कबीरपुर के रजत के साथ भी प्रेम प्रसंग चल रहा था तथा मौत के बाद तनवी को फिरोज खान के मामा के घर छोड़ने रविना के साथ पंकज नहीं, बल्कि रजत गया था तथा पुलिस ने रविना के साथ रजत को ही गिरफ्तार किया है। इंडियन कॉलोनी निवासी फिरोज खान की 12 साल पहले रविना से शादी हुई थी तथा तलाक के बाद दोनों बेटियां फिरोज खान के साथ रह रही थी। फिरोज ने ही अपनी पूर्व पत्नी उसके पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करवाया था। 

हत्या में पंकज की नहीं मिली भूमिका

पुलिस ने जांच की तो पता लगा कि घटना की रात को रवीना के साथ पंकज नहीं रजत आया था। पंकज पहले रवीना के साथ रहता था तो परिवार को लगा कि वह आया होगा। पंकज से भी रवीना को एक बेटा है। हालांकि अब वह उसके साथ नहीं रहती है।

रिमांड पर लेंगे

हत्या आरोपी महिला व उसके प्रेमी को शनिवार रात गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को रिमांड पर लेकर गहनता से पूछताछ की जाएगी। 
-इंस्पेक्टर सेठी मलिक, थाना प्रभारी, सदर सोनीपत