Logo
election banner
हरियाणा के फरीदाबाद में एक महिला ने बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। बाद में खुद भी आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया गया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Faridabad: सेक्टर 29 हुडा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया। एक मां ने पहले अपनी 13 साल की बेटी का गला घोंटकर हत्या कर दी और इसके बाद खुद भी फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस यह पता लगाने में लगी है कि महिला ने अपनी बेटी की हत्या और खुदकुशी क्यों की। वहीं, एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें किसी को भी इसके लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया गया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

किराए के मकान में रहती थी मृतका

जानकारी के मुताबिक, घटना बुधवार दोपहर की है। 39 वर्षीय यशोदा नामक महिला 29 हुडा सेक्टर के कम्युनिटी सेंटर के पास किराए के मकान में रहती थी। उसके पति एन प्रताप गुरुग्राम में हुंडई कंपनी में काम करते हैं। महिला के पास उसकी 13 साल की बेटी वैष्णवी रहती थी, जो कक्षा नौवीं में पढ़ती थी। बताया जा रहा है कि दोपहर यशोदा ने पहले अपनी बेटी वैष्ण्वी की गला घोटकर हत्या की और बाद में खुद भी फांसी के फंदे से लटक कर जान दे दी। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतरवाया और दोनों मां बेटी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल भिजवाया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

कन्नड भाषा में लिखा सुसाइड नोट

घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। यह सुसाइड नोट कन्नड़ भाषा में लिखा हुआ है। पुलिस ने सुसाइड नोट को महिला के पति से ही पढ़वाया, जिसमें महिला ने बेटी की हत्या और आत्महत्या के लिए उसने किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। घटना के वक्त महिला का पति एन प्रताप ड्यूटी पर गया हुआ था। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में लगी है कि महिला ने अपनी बेटी की हत्या और उसके बाद खुद आत्महत्या क्यों की।

5379487