Logo
election banner
Mobile Phone Shop Firing: पलवल में बदमाशों शुक्रवार को मोबाइल फोन की दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। कुछ दिन पहले कारोबारी से गैंगस्टर नीरज फरीदपुरिया के नाम से 1 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई थी।

Mobile Phone Shop Firing: हरियाणा के पलवल में बदमाशों शुक्रवार को मोबाइल फोन की दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। कुछ दिन पहले कारोबारी से गैंगस्टर नीरज फरीदपुरिया के नाम से 1 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई थी। दुकान पर 10 से 12 राउंड की फायरिंग के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा गया। इस घटना की सूचना मिलते ही एसपी डॉ. अंशु सिंगला पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, पलवल में नागरिक अस्पताल चौराहे पर स्थित 999 टेलीकॉम की दुकान पर सुबह लगभग 10 बजे 5 युवक हाथों में हथियार लेकर पहुंचे थे। इस दुकान का मालिक प्रवीण छाबड़ा है। दुकान के मालिक को जनवरी में वॉट्सऐप कॉल कर किसी अज्ञात व्यक्ति ने खुद को नीरज फरीदपुरिया बता कर एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी।

सुरक्षा के लिए गनमैन किए गए थे तैनात

पुलिस ने प्रवीण छाबड़ा को जनवरी में ही सुरक्षा के लिए एक गनमैन दे दिया था। शुक्रवार को कर्मचारियों ने सुबह दुकान खोली। दुकान खुलने के तुरंत बाद ही मौके पर पांच युवक हाथों में हथियार लेकर पहुंचे और आते ही ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि जिस समय दुकान पर फायरिंग हुई उस समय प्रवीण छाबड़ा और गनमैन दुकान पर मौजूद नहीं थे।

Also Read: पानीपत: गोली लगने से घायल शिक्षक की अस्पताल में मौत, दो साल बाद घर आए भतीजे ने होली के दिन मारी थी गोली 

पुलिस फोर्स मौके पर तैनात

इस फायरिंग के बाद बदमाश हवा में हथियार लहराते हुए पैदल ही हाईवे की ओर गली में से होते हुए फरार हो गए। फायरिंग की जानकारी मिलते ही शहर थाना, सदर थाना और कैंप थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। कुछ ही देर बाद एसपी डॉ. अंशु सिंगला, डीएसपी दिनेश यादव समेत जिले की पुलिस फोर्स काफी संख्या में मौके पर पहुंच गए। घटना स्थल और उसके आसपास जहां से आरोपी पैदल आए और पैदल ही गए, उन रास्ते में लगे सीसीटीवी की फुटेज की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। फिलहाल, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। एसपी ने कहा की पुलिस इस घटना की जांच कर रही है।

jindal steel
5379487