Logo
election banner
Narnaul Fire: नारनौल में पशु चारा की दुकान पर अचानक भीषण आग लग गई। इस कारण वहां मौजूद दो मजदूरों की मौत हो गई और एक की हालत गंभीर बनी है।

Narnaul Fire: हरियाणा के नारनौल में एक पशु चारा की दुकान में भीषण आग के चलते 2 लोगों की मौत हो गई। बताया गया कि दुकान के अंदर 5 मजदूर सो रहे थे। वहीं, एक मजदूर की हालत गंभीर है और उसे डॉक्टर ने रोहतक पीजीआई रेफर किया है। आग लगने सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ी मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस आग के कारण लाखों रुपए का सामान जल कर राख हो गया।  

नारनौल में अग्रसेन चौक के पास अनाज मंडी में हंसराज शिवकुमार की पशुओं के खल-बिनौले की दुकान है। रात में 5 दिहाड़ीदार मजदूर दुकान के अंदर सो रहे थे। रात के लगभग दो 2 बजे दुकान में अचानक आग लग गई। खल-बिनौले की बोरियां होने के कारण यह आग तेजी से फैलने लगी। आग लगने पर दुकान के अंदर सो रहे 2 मजदूर जग गए और अपने साथियों को भी उठाया। इसके बाद उन्होंने दुकान में आग की खबर मलिक को दी। 

दम घुटने से  2 की हुई मौत

आग लगने पर दो मजदूर किसी तरह दुकान से बाहर आ गए, लेकिन भीषण आग के कारण 3 मजदूर अंदर ही फंसे रह गए। बताया गया कि शटर बंद होने से धुएं में उनका दम घुट गया। फायर ब्रिगेड के कर्मी जब अंदर पहुंचे तब तक 2 की मौत हो चुकी थी और एक की सांस चल रही थी। मृतक मजदूरों में एक बिहार का और दूसरा राजस्थान का रहने वाला कुलदीप था। तीसरे मजदूर की हालत गंभीर बताई गई है।

Also Read: Bahadurgarh में शादी से इंकार करना लड़की को पड़ा भारी: आग से झुलसी किशोरी पीजीआई रेफर, हालत नाजुक

मालिक के पास नहीं मिली मजदूरों की आइडेंटिटी  

दुकान के मालिक ने बताया की उसके पास कोई मजदूर भी परमानेंट काम नहीं करता है। कोई मजदूर 3 दिन काम करके जाता है, तो कोई मजदूर 10 दिन काम करके चला जाता है। इस चलते मजदूरों की आइडेंटिटी भी उसके पास नहीं है। आग लगने की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। वहीं, फायर ब्रिगेड ने लगभग 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दुकानदार का कहना है कि 2 की मौत हुई है और लगभग 25 लाख रुपए का सामान जल गया।

5379487