Logo
Fight at Polling Booth: महेंद्रगढ़ के बुढवाल  गांव में पोलिंग बूथ पर बीजेपी उम्मीदवार चौधरी धर्मबीर के रिश्तेदार और गांव वालों के बीच जमकर मारपीट हुई। पोलिंग एजेंट का कहना है कि पुलिस भी इस झगड़े को रोक नहीं पाई।

Fight at Polling Booth: हरियाणा के महेंद्रगढ़ में 25 मई को लोकसभा चुनाव के दौरान मतदान केंद्र   पर बीजेपी उम्मीदवार चौधरी धर्मबीर के रिश्तेदार और गांव वालों के बीच जमकर मारपीट हुई। पोलिंग एजेंटों ने थाने में दी शिकायत में कहा की बीजेपी उम्मीदवार के रिश्तेदार ने पूर्व सीएम बंसीलाल को गाली दी। ग्रामीणों को धमकाया, जिसके बाद वहां मौजूद लोग भड़क गए। पुलिस मौके पर मौजूद थी, लेकिन वह भी कुछ नहीं कर पाए। 

मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

नांगल चौधरी क्षेत्र के मतदान केंद्र पर मारपीट का एक वीडियो भी पर वायरल हुआ है। इसमें पूर्व चेयरमैन कृष्ण और ग्रामीण में मारपीट होती दिखाई दे रही है। फिलहाल साफ तौर पर इस वीडियो की पुष्टि नहीं हुई है। बूथ एजेंट ने इस मामले की शिकायत नांगल चौधरी थाने में की है। लेकिन पुलिस से इसका कोई जवाब नहीं मिला है।

पूर्व सीएम बंसीलाल का दी गाली

जानकारी के अनुसार, बुढवाल  गांव में वोटिंग के दौरान दोपहर के समय खुद को चौधरी धर्मबीर का रिश्तेदार बताने वाले बीजेपी नेता कृष्ण चेयरमैन के बूथ पर मौजूद ग्रामीणों के साथ विवाद हो गया और देखते ही देखते विवाद बढ़ गया। वायरल वीडियो में पूर्व सीएम बंसीलाल को गाली देते हुए सुना गया। इसके बाद गुस्साए ग्रामीण और पूर्व चेयरमैन के बीच हाथापाई शुरू हो गई। दो पुलिसकर्मी सीटी बजाकर बीच बचाव करने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए, लेकिन वह किसी को काबू नहीं कर पाए।

पुलिस शिकायत में लगाए गए ये आरोप

पुलिस शिकायत में भी कहा गया है कि कृष्ण चेयरमैन और उनके साथ आए लोगों ने पूर्व सीएम चौधरी बंसीलाल को गाली दी। उन्होंने चुनाव अधिकारी और पोलिंग एजेंट को धमकाया। साथ ही महिलाओं के सामने गाली गलौज करते रहे। इस चलते कई महिलाएं बिना वोट दिए वापस घर चली गई। कहा जा रहा है कि इस घटना की लिखित शिकायत थाने में दर्ज करा दी गई है।

Also Read: मतदान करने पहुंचे दिग्गज, रोहतक में भिड़े भाजपा- कांग्रेस कार्यकर्ता, कुछ जगह ईवीएम में खराब से रूका मतदान

पूर्व सरपंच ने दी ये जानकारी

वहीं, गांव के पूर्व सरपंच ने बताया कि घटना के समय वह मौके पर मौजूद नहीं थे और वह पोलिंग बूथ के बाहर थे। लोगों से पता लगा कि सांसद चौधरी धर्मबीर के रिश्तेदार कृष्णा चेयरमैन, उनके लड़के और एक अन्य व्यक्ति सायरन लगी गाड़ी से आए थे। उनको जानकारी मिली थी कि यहां पर बूथ कैप्चर किया जा रहा है। लेकिन वहां पर शांतिपूर्वक मतदान हो रहा था। बाकी जो घटना हुई, वह वीडियो में कैद है और प्रशासन के पास भी यह वीडियो है। 

5379487