Logo
election banner
हरियाणा के नूंह में आचार संहिता के बीच सीआईए टीम ने अवैध शराब की बड़ी खेप को पकड़ा। ट्रक चालक फर्जी बिल बिल्टी के माध्यम से 50 लाख रुपए की 778 पेटी अंग्रेजी शराब की लेकर जा रहा था। पुलिस ने ट्रक चालक को काबू कर केस दर्ज किया और मामले में जांच शुरू की।

Nuh: नूंह पुलिस की सीआईए नूंह टीम ने लोकसभा चुनाव की आचार संहित के बीच शराब की बड़ी खेप को पकड़ा। टीम ने फर्जी बिल बिल्टी के माध्यम से ट्रक में प्लाईवुड़ के नीचे अवैध शराब भरकर ले जाने के जुर्म में एक आरोपी को गिरफ्तार किया। तलाशी लेने पर ट्रक से करीब 50 लाख कीमत की 778 पेटी अंग्रेजी अवैध शराब ( 9336 बोतल ) बरामद की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

गुप्त सूचना के आधार पर ट्रक की ली तलाशी

डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि सीआईए नूंह प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार के अलावा सीआईए स्टाफ में तैनात सहायक उप-निरीक्षक भूपेन्द्र सिंह अपनी टीम के साथ गस्त में नूंह - सोहना रोड़ पर केएमपी पुल के नीचे मौजूद थे। उसी समय गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि एक ट्रक चालक अपने ट्रक में अवैध अंग्रेजी शराब भरकर बेचने के लिए केएमपी रोड़ कुण्ड़ली से पलवल होते हुए बिहार जाएगा। सूचना के आधार पर टीम द्वारा उपरोक्त स्थान पर नाकाबन्दी शुरू की। कुछ समय बाद उक्त गाड़ी आती हुई दिखाई दी, जिसको पुलिस टीम ने रोककर उसके चालक का नाम पता पूछा तो चालक ने अपना नाम अशोक कुमार निवासी दुन्गरा जिला बाढ़मेर राजस्थाना बताया। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें प्लाईवुड़ के नीचे अंग्रेजी शराब की अलग - अलग मार्का की कुल 778 पेटी ( 9336 बोतल ) अवैध शराब बरामद की।

शराब के संबंध में कोई कागज पेश नहीं कर सकता ट्रक चालक

डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि गाड़ी चालक से कागजात मांगने पर चालक ने जोधपुर राजस्थान से सिलीगुड़ी पश्चिम बंगाल की बनी प्लाईवुड़ की एक फर्जी बिल बिल्टी पेश की तथा बरामद शराब के सम्बंध में कोई कागजात पेश नहीं किए। पुलिस ने अवैध शराब को कब्जे में लेकर थाना रोजकामेव में संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर ट्रक चालक अशोक कुमार को गिरफ्तार किया। आरोपी को अदालत में पेश किया गया। पुलिस अब इस बात का पता लगाने में जुटी है कि इस शराब की बड़ी खेप का कहीं लोकसभा चुनाव में तो इस्तेमाल नहीं होना था।

5379487