Logo
election banner
हरियाणा के नारनौल में रात बीयर लेने के बहाने आए बाइक सवार चार बदमाशों ने सेल्समैन पर पिस्तौल तानकर शराइ ठेके से 43 हजार रुपये, दो मोबाइल लूट लिए। जाते समय बदमाश सीसीटीवी की डीवीआर भी अपने साथ ले गए।

नारनौल। शराब ठेका सेल्समैन से दो बाइकों पर सवार होकर आए चार बदमाश पिस्टल की नोंक पर 43 हजार 300 रुपये लूट लिए। दसके अलावा ठेका सेल्समैन के दो मोबाइल फोन व शराब ठेके पर लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी लूट ले गए है। बदमाशों ने 21 अप्रैल की रात करीब पौने 10 बजे घटना को अंजाम दिया तथा अपनी बाइकों पर सवार होकर फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना किया तथा सेल्समैन की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

एक ने बीयर मांगी और दरवाजा खोल अंदर घुसे चारों

गांव नग्ला भगगु थाना नया गांव सराय जिला ऐटा यूपी सुखदेव पुत्र मुन्नालाल ने बताया कि वह शराब ठेका बाछौद पर सेल्समैन का कार्य करता है। शिकायतकर्ता ने बताया कि 21 अप्रैल रात करीब 9:40 बजे ठेके पर था, उस समय ठेके पर दो बाइक पर चार व्यक्ति सवार होकर आए और उनमें से एक व्यक्ति ने बीयर मांगी। जिस पर उसने बीयर निकालने के लिए फ्रिज खोला, तभी चारों व्यक्ति ठेके का गेट खोल कर अंदर आए गए। जिनमें से दो व्यक्तियों के पास पिस्टल थी। जिन्होंने उस पर पिस्टल तान दी और कहा कि शोर मचाया तो जान से मार देंगे। सेल्समैन ने बताया कि चारों व्यक्तिों में से एक व्यक्ति ने ठेके के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर उखाड़ लिया तथा दूसरे ने ठेके के गल्ले में रखे 43 हजार 300 रुपये निकाल लिए।

सामने आएं तो पहचान लूंगा

गल्ले से नकदी निकालने के बाद आरोपियों ने उसके दोनों फोन छीन लिए तथा अपनी बाइकों पर सवार होकर फरार हो गए। आरोपित यदि उसके सामने आएं तो वह उन्हें पहचान लेगा। सूचना के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। जहां पर शराब ठेका सेल्समैन ने पुलिस को उक्त वारदात की जानकारी दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर बाइक सवार चार अज्ञात व्यक्तिों के खिलाफ आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

5379487