Logo
election banner
लाखन के गले के नीचले हिस्से व छाती के बीचों बीच बोतल से इतनी तेज वार किया गया था कि लाखन के गले व छाती की हड्डियां तक टूट गई। जिस वजह से लाखन की मौत हो गई थी।

गन्नौर। सोनीपत जिले के घसौली गांव के लाखन की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित गगन, अंकित गांव रसूलपुर व रोहित गांव मलिकपुर के रहने वाले हैं। वहीं मंगलवार को गिरफ्तार हुए मलिकपुर गांव के शुभम व मोहित को थाना बड़ी पुलिस ने अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।उधर मृतक लाखन के शव का बोर्ड की देखरेख में खानपुर मेडिकल कालेज में हुए पोस्टमार्टम में लाखन के गले व छाती पर गहरी के चोट के निशान पाए गए। लाखन के गले के नीचले हिस्से व छाती के बीचों बीच बोतल से इतनी तेज वार किया गया था कि लाखन के गले व छाती की हड्डियां तक टूट गई। जिस वजह से लाखन की मौत हो गई थी।

पुलिस पूछताछ में बताया कि लाखन मलिकपुर गांव के तुषार के साथ ग्यासपुर रोड स्थित खेत में ट्यूबवैल पर आया था। बाकी सभी आरोपित ट्यूबवैल पर पहले से ही मौजूद थे और शराब का सेवन कर रहे थे। इस दौरान शराब के नशे में लाखन के साथ उनकी गाली गलौच हो गई। जिसके बाद उनके बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि उन्होंने मिल कर लाखन की हत्या कर दी।

हत्या में संलिप्त सभी आरोपित हुए गिरफ्तार

एसीपी गोरखपाल राणा ने बताया कि पुलिस हत्या में संलिप्त सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने इस मामले में मलिकपुर गांव के तुषार, शुभम, मोहित, रोहित व दिपांशु और रासूलपुर गांव के गगन व अंकित को गिरफ्तार किया है। इनमें से तुषार, शुभम, मोहित व दिपांशु पुलिस रिमांड पर चल रहे हैं। जबकि रोहित, गगन व अंकित को बृहस्पतिवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा

5379487