Logo
election banner
Fire in Faridabad: हरियाणा के फरीदाबाद के सेक्टर 11 स्थित कर्मवीर गार्डन मैरिज हॉल में शादी समारोह के बीच अचानक ही आग लग गई। इस शादी में लगभग 100 लोग मौजूद थे जो बाल-बाल बच गए।

Fire in Faridabad: फरीदाबाद के सेक्टर 11 स्थित कर्मवीर गार्डन मैरिज हॉल में शादी समारोह के बीच अचानक ही आग लग गई। यह घटना गुरुवार देर रात की है। हॉल में आग लगते ही लोगों के बीच भगदड़ मच गई और सभी ने बाहर आ के अपनी जान बचाई। गनीमत रही कि इस आग में किसी की जान नहीं गई लेकिन हॉल पूरी तरह जल कर राख हो गई।

लोगों ने की थी आग बुझाने की कोशिश

लोगों ने बताया कि मैरिज हॉल के अंदर लड़की की शादी का आयोजन चल रहा था। उसी दौरान शॉर्ट सर्किट हो गया और अचानक आग लग गई। यह ऐग धीरे- धीरे पूरे हॉल में फैल गई। हालांकि, आग पर काबू पाने की कोशिश की गई लेकिन लोग असफल रहे। जिसके बाद मौके पर पुलिस टीम सहित फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को बुलाया गाया। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया।

वहां मौजूद लोगों ने बताया कि जैसे ही वहां पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड और कर्मचारियों को आग के बारे में पता चला तो तुरंत ही लाइट काट दी गई थी, ताकि यह आग और ना फैल सके।

शादी के दौरान 100 लोग थे मौजूद

लोगों का कहना है कि हॉल के अंदर करीब 100 लोग शादी में मौजूद थे। जब आग हल्की थी तो बुझाने की कोशिश की गई। सिलेंडरों को बाहर फेंका गया लेकिन जब आग काबू से बाहर हो गई तो पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी को फोन किया गया था।

Also Read: फरीदाबाद में डबल डेकर बस धूं-धूं जली: वेल्डिंग के दौरान अचानक भड़की लपटें, मची अफरातफरी, फायर बिग्रेड ने आग पर पाया काबू

सेक्टर- 11 चौकी इंचार्ज मोहित का कहना है कि इस आग की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम तुरंत  मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। जांच में पता चला की आग शोर्ट सर्किट के कारण लगी थी। इस हॉल का मालिक डॉ. करमवीर नामक व्यक्ति का है।

5379487