Logo
election banner
हरियाणा के कैथल जिले में पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। जिले में एक ही दिन में दो हत्या के मामले सामने आए हैं। पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है।

Kaithal Police: हरियाणा के कैथल में दो अलग-अलग जगह हत्या के मामले सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। जिले में एक ही दिन में दो हत्या की घटना हुई है। पहला मामला शहर थाना इलाके के मानस रोड से सामने आया है। जहां पति ने अपनी पत्नी की कस्सी से हमला कर हत्या कर दी। वहीं, दूसरे मामला गुहला थाना इलाका का है। जहां मजदूरी के एडवांस लिए गए पैसों को लेकर हुए विवाद में कुल्हाड़ी से वार कर एक शख्स की हत्या कर दी। जिले में इस तरह दो हत्या होने से पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। पुलिस दोनों मामलों में जांच कर रही है।

कस्सी से हमला कर पत्नी को उतारा मौत के घाट

कैथल जिले के शहर थाना इलाके के मानस रोड पर पति ने अपनी पत्नी की कस्सी से हमला कर हत्या कर दी। आरोपी के बेटे अमन ने पुलिस को बताया कि वह शहर में एक हेयर ड्रेसर की दुकान पर काम करता है। शनिवार उसके 42 वर्षीय पिता उसकी माता रानी के साथ झगड़ा कर रहे थे। इस दौरान ही उसके पिता ने उसकी मां पर कस्सी से हमला कर दिया।

अमन के पिता लखा सिंह ने अपनी पत्नी रानी की गर्दन पर कस्सी से वार किए, जिसमें उसकी मां की मौत हो गई। वहीं, घटना के बाद उसके पिता लखा सिंह मौके से फरार हो गया। इस मामले में पुलिस ने बेटे की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

एडवांस पैसों को लेकर विवाद में कुल्हाड़ी से वार

वहीं, एक अन्य मामला गुहला थाना इलाके से सामने आया है। जहां गांव अगौंध निवासी पवनजीत सिंह ने पुलिस को बताया कि गांव अगौंध निवासी श्रवण मजदूरी के एडवांस पैसे लेकर काम करने नहीं आया। चार मई को श्रवण से इसको लेकर पूछा तो उसने कुल्हाड़ी से उसके भाई पर हमला कर दिया, उसके भाई की पटियाला में इलाज के दौरान मौत हो गई।

5379487