Logo
election banner
Neeraj Bawana Gang: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने नीरज बवाना गैंग के एक और गैंगस्टर को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने गैंगस्टर सद्दाम उर्फ गौरी को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।

Neeraj Bawana Gang: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है। दरअसल, नीरज बवाना गैंग के एक गुर्गों पर पुलिस ने शिकंजा कसा है। पुलिस ने गैंगस्टर सद्दाम उर्फ गौरी को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। सद्दाम के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। दिल्ली पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है। पुलिस ने बताया कि सद्दाम गौरी गैंगस्टर नीरज बवाना का खास है। साल 2014 के दिसंबर महीने में बागपत में नीरज के करीबी गैंगस्टर अमित भूरा को उत्तराखंड पुलिस की कस्टडी से छुड़ाने वाला गौरी ही था। यही नहीं, आरोपी पुलिस की AK47 एसएलआर लेकर भागा था। 

पुलिस और सद्दाम के बीच पहले हुई थी मुठभेड़ 

नीरज बवाना गैंग के गैंगस्टर सद्दाम उर्फ गौरी की साल 2019 में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच से मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान उसके दो साथी दिलीप और उस्मान भी साथ में थे। दिल्ली पुलिस के साथ-साथ मेरठ पुलिस भी इस ऑपरेशन में शामिल थी। दोनों तरफ से लगभग 25 राउंड फायरिंग की गई थी। तब सद्दाम के पैर में गोली लगी थी और उसके दोनों साथियों सहित उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस ने आरोपियों के पास से अवैध हथियार और गाड़ी भी बरामद की थी। 

पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है सद्दाम उर्फ गोरी गैंग का हिस्ट्रीशीटर

दिल्ली पुलिस ने साल 2020 में गैंगस्टर सद्दाम उर्फ गोरी गैंग के हिस्ट्रीशीटर दीपक बूंदा को उसके साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस को विकासपुरी इलाके में दीपक बूंदा के आने की सूचना मिली थी। जिसके बाद विकासपुरी में बैरिकेडिंग लगाकर चेकिंग की गई। इस दौरान एक बुलेट मोटरसाइकिल को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो दीपक बूंदा ने रुकने का बजाय बाइक की स्पीड तेज कर दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों का पीछा किया तो उन्होंने पुलिस पर गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई में जब पुलिस ने फायरिंग की तो दोनों आरोपियों के पैर में गोली लगी, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। 

5379487