Logo
election banner
Knife Attacked in Palwal: हरियाणा में पलवल में घर में सो रही पत्नी पर पति ने चाकू से हमला कर दिया। इस हमले के बाद जब बेटी उसे बचाने आई तो उसको भी घायल कर दिया।

Knife Attacked in Palwal: पलवल में घर में सो रही पत्नी पर पति ने चाकू से हमला कर दिया। इस हमले के बाद जब बेटी उसे बचाने आई तो उसको भी घायल कर दिया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार हो गया। इस मामले में पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल, महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

कैलाश नगर पलवल निवासी मुकेश की पत्नी यशवीर ने शिकायत दी कि वह प्राइवेट नौकरी करती है। पीड़िता रात के समय अपने घर में सोई हुई थी, सुबह लगभग पांच बजे अचानक उसका पति आया और चाकू से उस पर हमला कर दिया। आरोप यह है कि पति ने उसके मुंह और शरीर पर चाकू से वार किया।

घायल अवस्था में अस्पताल पहुंची मां-बेटी

पीड़िता की चिल्लाने की आवाज सुनकर जब उसकी बेटी पायल उसे बचाने के लिए आई तो आरोपी पति ने बेटी पर भी हमला कर उसे घायल कर दिया। पीड़िता ने शिकायत में यह भी आरोप लगाया है कि उसका पति शराब पीने का आदी है। घायल अवस्था में दोनों मां-बेटी उपचार के लिए अस्पताल पहुंची और अपना उपचार कराया।

महिला के शरीर पर 6 जगह आई चोटें  

इस हमले में पीड़िता के शरीर पर डॉक्टर ने 6 चोट लगी दिखाई। जिसके बाद पीड़ित महिला ने अपने पति के खिलाफ कैंप थाना की किठवाड़ी पुलिस चौकी में सोमवार रात को लिखित शिकायत दर्ज करवाई। जिस पर जांच करने के बाद कैंप थाना पुलिस ने कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर पीड़िता को न्याय दिलाया जाएगा।

Also Read: हांसी-जींद मार्ग पर राजथल के पास दो बाइकों में आमने सामने की टक्कर, दो युवकों की मौत, दो गंभीर

वहीं, रेवाड़ी में सोमवार देर शाम राव तुलाराम विहार कॉलोनी में एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ जहर खा लिया। मां-बेटी की एक प्राइवेट अस्पताल में मौत हो गई, जबकि, बेटे ने गुरुग्राम के प्राइवेट अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतका के पति ने लगभग दो महीने पहले ही फांसी लगाकर जान दे दी थी। उसके बाद से ही महिला और दोनों बच्चे डिप्रेशन का शिकार थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल, पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है। 

5379487