Logo
election banner
Harassment of Girl in Panchkula: पंचकूला में एक लड़की खून से लथपथ हालत में भाई को आम के पेड़ से लटकी हुई मिली। भाई ने बताया की उसकी बहन ने मौत से पहले उसे फोन कर के मदद मांगी थी।  

Harassment of Girl in Panchkula: हरियाणा के पंचकूला के सेक्टर- 20 में एक लड़की खून से लथपथ हालत में पेड़ से लटकी हुई मिली। उसका भाई उसे लेकर अस्पताल पहुंचा] जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लड़की की उम्र 18 साल थी, जो सनसिटी परिक्रमा सोसाइटी में काम करती थी। उस समय वह काम से वापस अपने घर आ रही थी इसी दौरान उसके भाई के पास उसका फोन आया, जिसमें उसने मदद मांगी थी। भाई उसे बचाने के लिए मौके पर पहुंचा, लेकिन तब तक आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो चुके थे। 

पुलिस को दिए बयान में भाई ने बताया कि उसकी बहन का फोन बुधवार शाम 7:14 बजे आया था। उसने कहा कि मुझे बचा लो, मैं आम के बाग में हूं और कुछ लड़के मुझे परेशान कर रहे हैं। उसने बताया कि 18 सेकंड की बातचीत हो सकी क्योंकि बदमाशों ने फोन काट दिया था। उसने बताया कि वो एंबुलेंस चलाता है। काँल आते ही वो एंबुलेंस लेकर आम के बाग में पहुंचा। वहां उसकी बहन पेड़ से लहुलूहान हालत में लटकी मिली। उसने बताया कि उसने चार आरोपियों को भागते देखा है। वो अपनी बहन को अस्पताल लेकर गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।  

भाई के सामने सिसकियां भरते हुए बेहोश 

मृतका के भाई ने बताया कि जब वो वहां पहुंचा तब तक उसकी बहन जिंदा थी। उसे देखते ही वो सिसकियां भरने लगी और बेहोश हो गई। उसके शरीर से खून बह रहा था। उसने रोते हुए बताया कि वो अपनी बहन को बचा नहीं सका। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की संख्या चार बताई जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतका की कॉल डिटेल्स खंगाली जाएगी ताकि पता चल सके कि किन लोगों के साथ बात हुई थी। जांच अधिकारी ने बताया कि इस मामले का जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा।  

Also Read:  रेवाड़ी में अर्धनग्न अवस्था में मिला युवक का शव, गला दबाकर की गई हत्या, नेशनल हाइवे के पास फेंका

5379487