Logo
election banner
Gurugram Road Accident: गुरुग्राम में शुक्रवार सुबह सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। इस एक्सीडेंट में उसके शरीर के दो हिस्से हो गए।  

Gurugram Road Accident: गुरुग्राम में शुक्रवार सुबह सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। इस एक्सीडेंट में उसके शरीर के दो हिस्से हो गए। मृतक एक निजी कंपनी में कंप्यूटर हार्डवेयर की नौकरी कर रहा था। यह हादसा शुक्रवार सुबह लगभग साढ़े 6 बजे डीएलएफ फेज 2 थाना इलाके में हुआ है। वहां मौजूद लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद गुरुग्राम पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले कर जांच शुरू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि मृतक 27 साल का था और कानपुर से आईआईटी की पढ़ाई की थी। मृतक की पहचान राजस्थान के रहने वाले रितुज बेनीवाल के रूप में हुई है।  

पुलिस कर रही मामले की जांच

डीएलएफ फेज- 2 के थाना प्रभारी के अनुसार, मौके पर पहुंची पुलिस ने आस-पास सीसीटीवी के फुटेज चेक किए हैं। इनमें दिखा है कि युवक की बाइक की रफ्तार तेज थी। इसी के कारण बाइक का संतुलन बिगड़ गया और इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत है गई।

Also Read: हरियाणा में सांसद के भाई का हुआ भीषण सड़क हादसा, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, ड्यूटी कर लौट रहे थे घर

परिवार के 4 लोगों की एक साथ मौत

हरियाणा के नूंह में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर गुरुवार सुबह हुए हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं, तीन सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा तेज रफ्तार में जा रही ईको स्पोर्ट्स गाड़ी का बैलेंस बिगड़ने के कारण हुआ। कार डिवाइडर से टकरा कर नीचे जा गिरी। घायलों को नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया। मृतकों में एक महिला और बच्चा भी शामिल है। मरने वालों की पहचान प्रियांशु, दीपांशु, 12 साल का बच्चा पीयूष और 40 साल की महिला आंचल के रूप में हुई। नूंह के पिनगवां थाना के जांच अधिकारी बाबूलाल ने जानकारी  कि मेरठ से एक परिवार अपनी कार में उज्जैन जा रहा था। इसमें परिवार के 6 लोग और एक ड्राइवर सवार थे। 

5379487