Logo
election banner
Gurgaon Couple Commit Suicide: हरियाणा के गुरुग्राम के सराय गांव में रहने वाले दंपति ने शनिवार सुबह दस बजे सराय गांव के पास एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूदकर गए, जिसमें दोनों की मौत हो गई।

Gurgaon Couple Commit Suicide: हरियाणा के गुरुग्राम के सराय गांव में रहने वाले दंपती ने शनिवार सुबह दस बजे सराय गांव के पास एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूदकर गए, जिसमें दोनों की मौत हो गई। यह दंपती उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे और चार महीने से सराय गांव में ही किराये के मकान में रहते थे। बताया जा रहा है कि इनके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। गुरुग्राम जीआरपी प्रभारी से जानकारी मिली कि 174 धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।  

पुलिस ने की आसपास के लोगों से पूछताछ

जीआरपी ने जानकारी दी कि शनिवार सुबह लगभग दस बजे दिल्ली सराय रोहिल्ला से बीकानेर जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन के आगे दंपती के कूदकद कर जान देने की सूचना मिली थी। इसके बाद दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। महिला की पहचान 25 साल की अंकिता और युवक की पहचान 28 साल के विनोद के रूप में की गई। आसपास के लोगों से पूछताछ में पता चला कि दोनों गुरुग्राम के सराय गांव में किराये के कमरे पर रहते थे। दोनों मूल रूप से उत्तर प्रदेश के सीतापुर के रहने वाले थे।

Also Read: विवाहिता के साथ दुष्कर्म: चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर आरोपी ने दिया वारदात को अंजाम

दोनों का कोई बच्चा नहीं था

इस घटना की सूचना के बाद परिजन गुरुग्राम पहुंचे और उन्होंने बताया कि दोनों की शादी तीन साल पहले हुई थी। चार महीने पहले ही अंकिता और विनोद गुरुग्राम आए थे। दोनों को अभी तक कोई भी बच्चा नहीं हुआ था। यहां पर दंपती एक फैक्ट्री में काम करते थे। उन्होंने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या क्यों की, इसके बारे में परिवार वालों को भी जानकारी नहीं है। इस मामले के जीआरपी सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है पर उनके आत्महत्या के कारणों पता नहीं चला है। वहीं,  पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

5379487