Logo
election banner
Haryana News: रेवाड़ी शहर की सती कॉलोनी में रहने वाले शमशेर यादव ने पोते के जन्म के बाद बधाई लेने पहुंचे किन्नरों को 15 लाख की कीमत का प्लाट ही गिफ्ट कर दिया है।

Rewari News: एक पुरानी कहावत है कि मूल से ब्याज अधिक प्यारा होता है। यह कहावत उन बुजुर्ग लोगों के लिए भी एकदम फीट बैठती जो अपने बच्चों से ज्यादा पोते को प्यार करते हैं। अभी तक तो ऐसी कहावत आपने सिर्फ सुनी होगी, लेकिन हरियाणा के रेवाड़ी में इसको एक बुजुर्ग ने सच साबित कर दिया है। दरअसल, यहां पर दादा ने पोते होने की खुशी में बधाई लेने आए किन्नरों को 100 गज का प्लाट गिफ्ट कर दिया है। इस गिफ्ट की चर्चा पूरे हरियाणा में चर्चा का केंद्र बनीं हुई है।  

पोते के जन्म के बाद बधाई लेने पहुंचे किन्नर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेवाड़ी शहर की सती कॉलोनी में रहने वाले शमशेर यादव ने पोते के जन्म के बाद बधाई लेने पहुंचे किन्नरों को 15 लाख की कीमत का प्लाट ही गिफ्ट कर दिया है। जानकारी के मुताबिक शमशेर सिंह यादव पेशे से जमींदार हैं। उनके पास काफी पुश्तैनी जमीन है। उनका बेटा प्रवीण यादव वकील हैं। प्रवीन यादव की पत्नी ने पहली संतान के रूप में बेटे का जन्म दिया। इसकी खबर मिली तो किन्नर बधाई लेने प्रवीण यादव के घर पहुंचे और नाच गाना शुरु कर दिया। 10 मिनट नाच गाने के बाद किन्नरों ने बधाई मांगी तो खुशी से सराबोर शमशेर सिंह यादव ने किन्नरों को उपहार में एक प्लॉट गिफ्ट करने की घोषणा की और इसके साथ ही कई तोहफे भी दिए।

ये भी पढ़ें:- Rewari में डॉक्टर के अपहरण का प्रयास: होटल से लेने गया था खाना, गाड़ी से कूदकर बचाई

शमशेर सिंह ने किन्नरों से पूछा प्लाट क्या करेंगे

हालांकि, शमशेर सिंह ने प्लॉट को गिफ्ट में देने की घोषणा के बाद उन्होंने किन्नरों से पूछा कि वह इस प्लॉट में क्या करेंगे, तो किन्नर ने कहा कि वह पशु रखेंगे। शमशेर सिंह ने कहा कि किन्नरों को दिया गया यह प्लॉट शहर के झज्जर रोड पर इंदिरा कॉलोनी और रामसिंहपुरा के बीच है। किन्नर सपना गुरू, हिना, कोमल शमशेर सिंह के घर पहुंचे थे। इसना किमती तोहफा मिलने के बाद किन्नरों ने कहा कि हमें बिल्कुल भी इस बात की उम्मीद नहीं थी कि इतना कीमती तोहफा मिलने वाला है।  

5379487