Logo
election banner
हरियाणा के रेवाड़ी में खाना लेने रेस्टोरेंट पर गए डॉक्टर का दो युवकों ने अपहरण करने का प्रयास किया। डॉक्टर ने मौका पाकर रास्ते में गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई। सूचना के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

Rewari: रेलवे रोड पर वीरवार देर रात खाना पैक कराने गए एक प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टर का एक गाड़ी में अपहरण कर लिया। नेशनल हाइवे की ओर जाते समय एक ट्रक गाड़ी के आगे आ गया, जिसके कारण गाड़ी की रफ्तार धीमी पड़ गई और मौके का फायदा उठाकर डॉक्टर ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई। डॉक्टर को हादसे में चोटें आई हैं। सूचना के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की। मॉडल टाउन पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

रेस्टोरेंट से खाना पैक कराने गया था डॉक्टर

पुष्पांजलि अस्पताल में कार्यरत महेंद्रगढ़ के छाजूपुरम कॉलोनी निवासी डॉ. मनीष ने बताया कि वह वीरवार की रात अस्पताल में ड्यूटी पर था। वह रेलवे रोड पर एक रेस्टोरेंट से खाना पैक कराने के लिए गया था। ऑर्डर देने के बाद वह रेस्टोरेंट के बाहर खड़ा हो गया। इसी दौरान दो लोग उसके पास आकर उसे डॉक्टर साहब के नाम से संबोधित करते हुए बात करने लगा। उसे लगा कि यह लोग उसे जानते हैं। इसके बाद डॉ. मनीष खाना पैक कराने के बाद गाड़ी से अस्पताल जाने लगा तो उन लोगों ने उसकी गाड़ी रुकवा ली। उसने अपनी गाड़ी साइड में लगा दी। दोनों ने उसे जरूरी बात करने के बहाने अपनी गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद उन्होंने गाड़ी हाइवे की ओर भगा दी।

अंदेशा होने पर दोस्त को भेजी लोकेशन

डॉ. मनीष ने बताया कि उसे गाड़ी में बैठे दोनों युवकों के इरादों पर संदेह हो गया। गाड़ी रोकने के लिए कहा तो दोनों गाली-गलौज करते कहा कि धमकी देने लगे। अनिष्ट की आशंका को देखते हुए उसने मौका पाकर अपने दोस्त अशोक को लोकेशन भेज दी। रास्ते में एक पुल के पास गाड़ी के आगे ट्रक आने से गाड़ी मंदी पड़ गई। जिससे मौके का फायदा उठाकर डॉक्टर चलती गाड़ी से कूद गया। उससे उसके सिर में चोटें आई हैं। दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। उसके दोस्त अशोक ने आकर उसे अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी।

5379487