Logo
election banner
हरियाणा के फतेहाबाद में खेतों में स्थित ढाणी में एक बुजुर्ग महिला को देखकर घुसे दो लोगों ने महिला की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर सोने के गहने छीने लिए और मौके से फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Fatehabad: नजदीकी गांव दौलतपुर के पास खेतों में स्थित ढाणी में एक बुजुर्ग महिला को देखकर घुसे दो लोगों ने महिला की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर सोने के गहने छीने लिए और मौके से फरार हो गए। बुजुर्ग महिला ने बाद में इस बारे पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। सूचना मिलते ही सदर फतेहाबाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और महिला सहित दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

खेतों में बनी ढाणी में रहती है पीड़ित महिला

पुलिस को दी शिकायत में गांव दौलतपुर निवासी बुजुर्ग महिला भरपाई देवी ने कहा कि वह परिवार के साथ खान मोहम्मद रोड पर खेतों में बनी ढाणी में रहती हैं। दोपहर करीब 3 बजे उसके परिवार के सदस्य पास की छोटूराम ढाणी में गए हुए थे। उसी समय एक मोटरसाइकिल पर एक व्यक्ति और महिला सवार होकर उसकी ढाणी में आए और खेत से घास काटने लग गए। इन लोगों ने उसे अकेला देखा तो वह ढाणी के अंदर आ गए। अंदर आते ही इन लोगों ने हाथों में लिए मिर्च पाउडर को उसकी आंखों पर डाल दिया और उसके कानों से दोनों सोने की बालियां व गले में पहनी सोने की तबीजी छीनकर मोटरसाइकिल पर फरार हो गए। इस पर बुजुर्ग महिला ने परिवार के लोगों को सूचना दी। बाद में पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई गई। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी।

एक के बदले 100 देने का झांसा देकर ठगी दो अंगूठियां

सिरसा में गांव पनिहारी निवासी राजेंद्र कुमार की शिकायत पर दो अज्ञात युवकों के खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया। राजेंद्र कुमार ने बताया कि वह 2 अप्रैल को अपनी भतीजी व दामाद को दवा दिलाने के लिए जनता अस्पताल आया था। दवा दिलाने के बाद वह जनता अस्पताल से पैदल ही बस स्टैंड की ओर जा रहा था। जब वह लाल बत्ती चौक से कुछ आगे पहुंचा, तभी एक मोटरसाइकिल सवार युवक उसके पास आया और कहा कि एक के बदले 100 रुपए करके देगा। उसने उसे बातों में उलझा लिया, तभी उसका एक अन्य साथी भी मौके पर पहुंच गया। आरोपी युवकों ने उसे मंत्रमुग्ध कर दिया और वह उनकी बातों में आ गया। उसने अपनी ऊंगलियों में पहनी सोने की दो अंगूठियां व 1000 रुपए उन्हें सौंप दिए। आरोपी युवक नगदी व अंगूठियां लेकर मौके से चंपत हो गए। सिविल लाइन सिरसा पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

5379487