Logo
Haryana News: महेंद्रगढ़ के गांव डेरोली जाट में शनिवार की देर शाम चार बच्चे एक साथ नहर में डूब गए। बताया जा रहा है कि चारो बच्चे जवाहर लाल नेहरू नहर में चार बच्चे नहाने गए थे। इसी दौरान ये हादसा हो गया।

Mahendragarh News: हरियाणा के महेंद्रगढ़ से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, महेंद्रगढ़ के गांव डेरोली जाट में बीते दिन शनिवार की देर शाम चार बच्चे एक साथ नहर में डूब गए। बताया जा रहा है कि चारो बच्चे जवाहर लाल नेहरू नहर में नहाने गए थे। इसी दौरान ये हादसा गया। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दो बच्चों को पानी से बाहर निकाल लिया है, जबकि दो बच्चे पानी में बह गए।

कपड़े और चप्पल नहर किनारे रखे मिले

मिली जानकारी के मुताबिक, गांव डेरोली जाट के कुछ बच्चे शनिवार की शाम नहर में नहाने के लिए गए थे। तीन बच्चों के कपड़े और चप्पल नहर किनारे रखे पाए गए। जिसके बाद लोगों को अंदेशा हुआ कि हो न हो बच्चे नहर में डूब गए हैं। बच्चों के नहर में गायब होने के बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई।

ये भी पढ़ें:- JLN में डूबा किसान व बच्चा: पानी का स्तर करवाया कम, 70 किलोमीटर तक तलाश कर चुकी एनडीआरएफ टीम

2 बच्चों की तलाश जारी 

इसके बाद पुलिस ने फायर ब्रिगेड और गोताखोरों की मदद से बच्चों की तलाश शुरू की, काफी मशक्कत के बाद देर रात दो बच्चों को पानी से निकाल लिया गया। जबकि 2 बच्चों का अभी तक कोई भी सुराग नहीं मिल पाया। थाना सदर, महेंद्रगढ़ के प्रभारी धर्मेंद्र सिंह के अनुसार, दो बच्चों को पानी से निकाल लिया गया है दो बच्चे पानी में बह गए हैं। जिनकी तलाश अभी तक की जा रही है। नहर के पानी की सप्लाई बंद करवाई गई है। फिलहाल गोताखोर की दोनों बच्चों की तलाश में जुटी है। वहीं, इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा है। 

5379487