Logo
election banner
Firing in Gurugram: गुरुग्राम में पुलिस थाने से कुछ ही दूरी पर स्थित एक क्लब के बाहर बदमाशों ने युवक पर गोली चला दी। जिसके बाद उसे दिल्ली के दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Firing in Gurugram: गुरुग्राम में पुलिस थाने से कुछ ही दूरी पर स्थित एक क्लब के बाहर बदमाशों ने युवक पर गोली चला दी। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि पहले ही घायल युवक का क्लब में बदमाशों के साथ झगड़ा हुआ था। इसी रंजिश में  आरोपियों ने उस पर फायरिंग कर दी। एमजी रोड स्थित पुलिस चौकी प्रभारी सुरजीत ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ धारा 307 और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। फिलहाल, आरोपी आरोपी फरार चल रहे हैं, लेकिन जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

क्लब के अंदर हुआ था झगड़ा

आपको बता दे कि यह घटना 6 अप्रैल को सुबह लगभग 6 बजे एमजी रोड मेट्रो स्टेशन के बाहर घटित हुई थी। राजस्थान का रहने वाला 26 साल का युवक मोहित अपने दोस्तों के साथ डीटी सिटी सेंटर के मोजो क्लब में पार्टी करने गया था।  वहां पर उसका 3 से 4 युवकों के साथ छोटी सी बात पर झगड़ा हो गया। इसी रंजिश में बदमाश बाहर उसका इंतजार कर रहे थे।

आरोपी हुए फरार

मोहित जैसे ही दोस्तों के साथ सुबह क्लब से बाहर आया तो बदमाशो ने उस पर फायरिंग कर दी। तमंचे से चली गोली युवक के जांघ के आर-पार हो गई। इसके बाद दोस्तों ने तुरंत मोहित को दिल्ली के दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं, आरोपी इस घटना को अंजाम ही फरार हो गए।

Also Read: जींद में बदमाश बेखौफ : बाइक सवार नकाबपोश दो युवकों ने शराब सब ठेका के सेल्समेन पर की फायरिंग, कूलर के पीछे छुपकर बचाई जान

वहीं, जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने गुरुग्राम के भीम सेना प्रमुख नवाब सतपाल तंवर को चिट्ठी भेजकर जान से मारने की धमकी दी। यह चिट्ठी स्पीड पोस्ट के जरिए तंवर के घर भेजी गई। धमकी मिलने के बाद भीम सेना के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष नवाब सतपाल तंवर ने सेक्टर 37 थाने में शिकायत दी। शिकायत पर तुरंत कमेटी का गठन करके जांच शुरू कर दी गई। प्रथम जांच के बाद सेक्टर 37 में एससी/ एसटी एक्ट और जान से मारने की धमकी सहित कई गंभीर धाराओं में लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ केस दर्ज किया गया। 

5379487