Logo
Major Fire in Jind: हरियाणा के जींद की काठ मंडी में रविवार रात को अचानक आग लग गई। यह आग इतनी तेजी से फैली कि आसपास की तीन से चार दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया।

Major Fire in Jind: जींद की काठ मंडी में रविवार रात को अचानक आग लग गई। इस आग के चलते  दुकानों में रखी लकड़ी जलकर राख हो गई। देखते ही देखते यह आग इतनी तेजी से फैली कि आसपास की तीन से चार दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि इस आग की घटना से व्यापारियों को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है।

लोगों ने दी फायर ब्रिगेड को सूचना

जानकारी अनुसार, रविवार की रात लगभग 11 बजे काठ मंडी में अचानक से आग भड़क उठी। आसपास के लोगों ने जब यह आग लगी देखी तो इसकी सूचना फायर ब्रिगेड और दुकान मालिकों को दी गई। यह आग लकड़ियों की ढेर में काफी हद तक फैल चुकी थी। जिस चलते फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां बुलानी पड़ी, तब जाकर घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

Also Read: फरीदाबाद के नकाबपोशों ने लगाई आग: अखबार डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर को पेट्रोल छिड़ककर जलाया, आरोपी फरार

दुकान संचालक महेश और कुलवंत ने बताया कि आग लगने से उन्हें करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है। पूरे जीवन की कमाई इस आग में जलकर राख हो गया। साथ ही उनके पास जमा सारी लकड़ी आग की भेंट चढ़ गई। 

5379487