Logo
election banner
Panipat News: हरियाणा के पानीपत में गोल्डन कंबल फैक्ट्री में क्रवार के सुबह 7 बजे भयंकर आग लग गई। जिस आग को बुझाने के लिए 12 से भी ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची हुई है।

Panipat News: हरियाणा के पानीपत में स्थित देश की सबसे बड़ी गोल्डन कंबल फैक्ट्री में शुक्रवार सुबह 7 बजे भयंकर आग लग गई। इस आग के चलते फैक्ट्री में भगदड़ मच गई। आग लगने के दौरान फैक्ट्री के अंदर 150 कर्मचारी काम कर रहे थे। वह सभी तुरंत बाहर आए और इसकी सूचना फैक्ट्री के मालिक और फायर ब्रिगेड को दी। आग की सूचना मिलते ही फैक्ट्री मालिक और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई, लेकिन तब तक  आग भयावह रूप ले चुकी थी। जिस पर काबू पाने के लिए 12 से भी ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची है।

वहीं, फैक्ट्री में मौजूद JCB से दीवारों को तोड़ा गया है, ताकि आग तक पानी सही से पहुंचाया जा सके। साथ ही फैक्ट्री में मौजूद वाटर टैंक के द्वारा पानी की बौछार की जा रही है। गोदाम की टीन की छतों को उखाड़ा गया है। आग को बुझाने के लिए पानीपत, NFL, रिफाइनरी और समालखा समेत अन्य जगहों की गाड़ियां पहुंच चुकी हैं।

Also Read: Haryana IPS Transfer List: हरियाणा पुलिस प्रशासन में बड़ा फेरबदल, 15 IPS अफसर समेत 71 पुलिस अधिकारियों का ट्रांसफर

24 घंटे होता है फैक्ट्री में काम

पानीपत के सिवाह गांव के पास गोल्डन टैक्सो फैब प्राइवेट लिमिटेड फैक्ट्री है। जो देश में कंबल और कारपेट का सबसे बड़ा ब्रांड भी है। इस फैक्ट्री में शिफ्ट के हिसाब से 24 घंटे कर्मचारी काम करते हैं। जिस समय यह आग लगी, तब भी कर्मचारी फैक्ट्री के अंदर काम कर रहे थे। आग लगते ही कर्मचारी पहले खुद बाहर निकले। इसके बाद मौका लगने पर फैक्ट्री के भीतर से माल को बचाने का भी कोशिश की गई।

5379487