Logo
election banner
Fight Between Groups in Faridabad: हरियाणा के फरीदाबाद में दो गुटों में जमकर लाठी और डंडे चले। इसके चलते दोनों पक्षों की ओर से कई लोग घायल हो गए। झगड़े की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Fight Between Groups in Faridabad: हरियाणा के फरीदाबाद के नरियला गांव में दो गुटों में जमकर लाठी और डंडे चले, जिसके चलते दोनों पक्षों की ओर से कई लोग घायल हो गए। झगड़े की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे और खूनी संघर्ष होता नजर आ रहा है। यह घटना बुधवार दोपहर का है। नरियला गांव निवासी प्रदीप ने बताया कि बुधवार को उसका भाई सत्येंद्र गांव के मंदिर से पूजा करके लौट रहा था, तभी उसे गांव के ही राजू चौकीदार, संजू ,दक्ष ,शुभम, प्रीतम, कपिल ,जगबीर और घर की अन्य महिलाओं ने घेर लिया और बुरी तरह पीटने लगे।

एक महीने पहले हुई थी कहासुनी

इस झगड़े की सूचना मिलने के बाद प्रदीप अपने भाई सत्येंद्र को बचाने के लिए पहुंचा, लेकिन हमलावरों ने उस पर भी लाठी डंडों से जमकर हमला कर दिया। इस कारण उसे भी काफी छोटे आई। गांव के लोगों ने उनका बीच बचाव किया। इसके बाद वह अपने भाई सत्येंद्र को लेकर के घर लौट आया। प्रदीप के अनुसार एक महीने पहले गांव के चौकीदार राजू के साथ उसके छोटे भाई अभिषेक की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। उसी कहासुनी का बदला लेने के लिए न केवल राजू बल्कि उसके साथ अन्य लोगों ने मिलकर सत्येंद्र पर यह हमला किया।

घर में भी घुसकर किया हमला

प्रदीप के अनुसार झगड़े के बीच बचाव के बाद जब वह घर पहुंचे तो राजू के साथ अन्य लोगों ने उसके घर पर आकर फिर लाठी डंडों से हमला कर दिया। इस हमले के बाद उन्होंने भी इसका पलटवार किया। जिसके चलते दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। मारपीट में प्रदीप, उसका छोटा भाई सत्येंद्र, सचिन और चाचा जोगिंदर को भी काफी गंभीर चोटें आई। फिलहाल जोगिंदर का फरीदाबाद से एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Also Read: रोहतक में युवक की हत्या कर नहर में फेंका, गले व हाथ पर बंधा था कपड़ा, नहीं हुई शिनाख्त

पुलिस कर रही है मामले की जांच

इस मामले में दूसरे पक्ष की ओर से निकिता ने बताया कि जिन लोगों ने झगड़ा किया है,  उनमें से दो लड़के पहले उसके घर पर आए और उन्होंने उसके साथ गाली गलौज की। जिसके बाद जब उसने यह बात अपने पिता और भाई को बताई तो आरोपियों ने उसके पिता और भाई पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। वहीं, थाना छायसा के  एसएचओ ने बताया कि फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है। तफ्तीश के बाद मामला दर्ज कर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

5379487