Logo
election banner
Elvish vs Maxtern Controversy: गुरुग्राम के रहने वाले बिग बॉस के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव और यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न का विवाद सुलझ गया है। एल्विश ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- भाईचारा ऑन टॉप

Elvish vs Maxtern Controversy: गुरुग्राम के रहने वाले बिग बॉस के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव और यूट्यूबर सागर ठाकुर (मैक्सटर्न) का विवाद सुलझ गया है। दोनों ने समझौता कर लिया है। वहीं ये भी कहा जा रहा है कि एल्विश ने सागर से माफी मांग ली है।साथ ही एल्विश ने अपने सोशल मीडिया पर सागर के साथ फोटो शेयर कर इस बात का खुलासा किया। एल्विश यादव ने फोटो के कैप्शन में लिखा कि "भाईचारा ऑन टॉप"।

वीडियो हुआ था वायरल

कुछ दिन पहले एक वीडियो सामने आई थी, जिसमें एल्विश यादव, सागर ठाकुर के साथ मारपीट करते हुए दिख रहे थे। एल्विश ने जमीन पर गिराकर उसे थप्पड़ मारे। इसके बाद सागर ठाकुर ने वीडियो जारी कर एल्विश पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया। यह वीडियो वायरल होने के बाद विवाद बढ़ा, तो एल्विश ने कहा कि सागर ने उसके परिवार को जिंदा जलाने की धमकी दी थी। जिसके बाद उसे गुस्सा आ गया।

सागर ने एल्विश का वीडियो किया था शेयर

यह विवाद कुछ दिन पहले मुंबई में हुए सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में एक्टर्स और पूर्व क्रिकेटर्स के मैच के बाद हुए एक घटनाक्रम से शुरू हुआ। एल्विश यादव भी यहां एक्टर्स और पूर्व क्रिकेटर्स के साथ खेलते दिखे थे। एल्विश यहां बिग बॉस-17 के विनर मुनव्वर फारूकी के साथ नजर आए थे। इसके बाद सागर ठाकुर ने एल्विश यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और साथ में कैप्शन में लिखा- एल्विश भाई की दिल को छू लेने वाली बात।

यह बात एल्विश को पसंद नहीं आई। एल्विश यादव ने भी सागर के इसी एक्स पोस्ट को शेयर किया और लिखा- भाई तू दिल्ली में ही रहता है, सोचा याद दिला दूं। इसके बाद सागर ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। जिसमें वह 10 बजे रात को गुरुग्राम के लिए निकला था। जहां उसकी एल्विश यादव से मुलाकात होनी थी। रात साढ़े 12 बजे एक स्टोर में एल्विश ने सागर से मारपीट की।

Also Read: नीता अंबानी को मिला ये खास सम्मान,'ह्यूमैनिटेरियन अवार्ड' से रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन को किया गया सम्मानित

एल्विश ने मांगी माफी

बिग बॉस से फेमस हुए एल्विश यादव ने सागर पर पहले आरोप लगाया था उनके परिवार के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की, इसलिए उन्हें गुस्सा आ गया था। लेकिन बाद में उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो साझा करके उससे माफी भी मांग ली थी। उन्होंने वीडियो में कहा, जो मार पिटाई मैंने की है, उसके लिए मैं माफी मांगना चाहता हूं, ज्यादा मार दिया, इतना नहीं करना चाहिए था।

jindal steel Ad
5379487