Logo
election banner
Firing in Hisar: हरियाणा के हिसार में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग की गई, जिसमें एक बच्चे के पेट में गोली लग गई। वहीं दूसरे बच्चे को गोली छूकर निकल गई।

Firing in Hisar: हरियाणा के हिसार बड़ी सातारोड गांव में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग की गई। इस दौरान एक 8 साल के बच्चे के पेट में गोली लग गई। वहीं, पास में खड़े दूसरे बच्चे को भी गोली छूकर निकल गई। घायल बच्चे को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक बच्चे को इलाके के बाद छुट्टी दे दी है, लेकिन दूसरे का इलाज अभी भी जारी है। दोनों पड़ोंस की शादी में डीजे पर हो रहे डांस को देखने गए थे। सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

डांस को देखने गए बच्चे के पेट में लगी गोली

मिली जानकारी के अनुसार, हिसार के गांव सातरोड कला निवाली समुंद्र का कहना है कि वो हिसार कैंट में माली का काम करता है। उसकी एक बेटी और दो पुत्र है। शुक्रवार रात को उसका बेटा मनीष घर से करीब 200 मीटर दूर शादी समारोह में डीजे पर हो रहे डांस को देखने गया था, तभी वहां पर मौजूद लोगों ने हर्ष फायरिंग की। इस दौरान उसके बेटे को गोली लग गई और वह रोता घर पर पहुंचा। इसके बाद उन्हें घटना का पता चला था। इसके बाद वे अपने बेटे को लेकर हिसार के अस्पताल पहुंचे और भर्ती कराया। 

हिसार में 19 साल के युवक को मारी गोली 

बता दें कि बीते दिनों पहले हिसार के 12 क्वार्टर रोड पर श्मशान घाट के पास शनिवार रात लगभग 10 बजे चिकन कॉर्नर के बाहर दो ग्रुप आपस में भिड़ गए। इस दौरान 19 साल के एक युवक को गोली लग गई। वहीं, दूसरे ग्रुप के गोली चलाने वाले आरोपी की कार पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। 

5379487