Logo
election banner
हरियाणा में नारनौल के मोहल्ला फलसा संघीवाड़ा में शराब पति ने घर में काम कर रही अपनी पत्नी के बाल पकड़कर उसके सिर को दीवार पर दे मारा। घायल बहन को अस्पताल ले जाने के लिए आगे आई अपनी साली को भी जान से मारने की धमकी दी।

नारनौल। शहर के एक मोहल्ला निवासी शराबी पति ने अपनी पत्नी के बाल पकड़कर सिर को दीवार से मारा दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। सिर में चोट लगने से गंभीर रूप से  घायल महिला को उसकी बहन ने नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। इससे पहले अपनी घायल बहन को लेकर घर से निकलते समय आरोपी ने अपनी साली को भी जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने घायल पत्नी के शिकायत पर पति के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शिकायत में यह लगाया आरोप

पीड़िता मनीषा वासी मोहल्ला फलसा संघीवाड़ा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह घरेलू महिला और घर का काम करती है। बुधवार को जब वह घर पर थी, तब उसका पति देवेंद्र शराब पीकर आया और उसके साथ मारपीट करने लगा। इस दौरान शराबी पति ने उसके बाल पकड़कर सिर को दीवार में मारा दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। जिस पर उसकी बहन सुनीता (घायल महिला की बहन) उसे नागरिक अस्पताल लेकर जाने लगी तो पति देवेंद्र ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उसे बहन ने नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे भर्ती कर दिया। पुलिस ने मनीषा की शिकायत के आधार पर पति देवेंद्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 व 506 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पता अपडेट कराने के लिए भेजा लिंक, खाते से उड़ा दिए 53 हजार रुपये

रेवाड़ी में कोरियर का पता अपडेट कराने के लिए 11 रुपये की फीस जमा कराने के लिंक से शातिर ठग ने एक युवक के खाते से लगभग 53 हजार रुपये उड़ा दिए। बावल पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी। कंपनी कर्मी कालड़ावास निवासी कृष्ण शर्मा ने बताया कि जब समय पर उसका कोरियर नहीं आने पर वह कोरियर ऑफिस गया था। कोरियर ट्रैक करने के लिए उसने एक पैकेट पर लिखे हुए मोबाइल नंबर पर संपर्क किया। जिसने एड्रेस मिसमैच होने के कारण कोरियर में देरी हुई है।

11 रुपये मांगी फीस

एड्रेस अपडेट करने के लिए उसे 11 रुपये शुल्क का भुगतान करना होगा। शुल्क भुगतान करने के लिए उसके पास एक लिंक भेजा गया। लिंक पर क्लिक करने के बाद उसके खाते से पहले 11 रुपए कटे। उसके खाते से 53123 रुपये कट गए। पुलिस ने उसकी शिकायत पर केस दर्ज करने के बाद उन खातों का पता लगाने के प्रयास शुरू कर दिए, जिनमें यह रकम ट्रांसफर हुई है।

5379487