Logo
election banner
हरियाणा के महेंद्रगढ़ में ड्रग्स कंट्रोल विभाग ने शहर के चौधरी रणबीर सिंह हुड्डा पार्क के सामने एक मेडिकल स्टोर पर छापेमारी की। इस दौरान टीम ने मेडिकल स्टोर से दवाई की जांच की। इसके अलावा टीम ने दवाईयों को भी अपने कब्जे में लिया। कार्रवाई के दौरान टीम ने मेडिकल स्टोर को सील कर दिया।

Mahendragarh: क्षेत्र में नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने पहले ही अभियान छेड़ रखा है। अब ड्रग्स कंट्रोल विभाग ने मेडिकल स्टोर के खिलाफ सख्ती शुरू कर दी है। शुक्रवार को ड्रग्स कंट्रोल विभाग, सिटी पुलिस व सीआईए पुलिस टीम ने शहर के चौधरी रणबीर सिंह हुड्डा पार्क के सामने एक मेडिकल स्टोर पर छापेमारी की। इस दौरान टीम ने मेडिकल स्टोर से दवाई की जांच की। इसके अलावा टीम ने दवाईयों को भी अपने कब्जे में लिया। कार्रवाई के दौरान टीम ने मेडिकल स्टोर को सील कर दिया। टीम की मेडिकल स्टोर पर तीन घंटे की छापेमार कार्रवाई के दौरान आसपास के मेडिकल स्टोर संचालकों में हड़कंप मचा रहा।

प्रतिबंधित दवाईयां बेचने की मिली थी सूचना

मिली जानकारी के अनुसार ड्रग्स कंट्रोल विभाग को गुप्त सूचना मिली कि शहर के चौधरी रणबीर सिंह हुड्डा पार्क के सामने गर्ग मेडिकल स्टोर पर प्रतिबंधित दवाईयां बेची जा रही हैं। इस सूचना पर एक टीम का गठन किया, जिसमें ड्रग्स कंट्रोल विभाग नारनौल से इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार, सुशील, राकेश, सिटी पुलिस व सीआईए पुलिस टीम को शामिल किया गया। टीम ने मेडिकल स्टोर से दवाईयों की जांच की तो प्रतिबंधित दवाई पाई गई। इसके अलावा टीम ने मेडिकल स्टोर संचालक से दवाईयों के बारे में सैल रिकॉर्ड पूछा तो वह पेश नहीं कर सका। इसको लेकर मेडिकल सील किया गया।

गुप्त सूचना के आधार पर मारा छापा

ड्रग्स इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी मेडिकल पर प्रतिबंधित दवाई बेची जाती हैं। इस सूचना पर मेडिकल स्टोर की जांच की तो कुछ दवाईयां प्रतिबंधित मिली। मेडिकल स्टोर संचालक से दवाईयों के बारे में सैल रिकॉर्ड पूछा तो वह पेश नहीं कर सका। इसको लेकर मेडिकल स्टोर सील किया गया। संचालक से सैल रिकॉर्ड के बारे में कुछ दिन का समय दिया गया हैं। जिले में किसी भी सूरत में मेडिकल स्टोर पर नशे का कारोबार नहीं होने दिया जाएगा।

jindal steel Ad
5379487