Logo
Elderly Death in Hansi: हांसी में एक बुजुर्ग की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। इस घटना को लेकर परिजनों का कहना है कि उनकी जान गर्मी के वजह से गई है।

Elderly Death in Hansi: हरियाणा में हांसी में एक बुजुर्ग की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। बुजुर्ग की मौत को लेकर परिजनों का कहना है कि राज्य में पड़ रहे भीषण गर्मी के चलते घर में वह चक्कर खाकर गिर गए थे। जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेजा गया है। बीते एक सप्ताह से अब तक राज्य में भीषण गर्मी के चलते दो लोगों की मौत हो चुकी है।

मृतक के बेटे ने दी जानकारी

मृतक बुजुर्ग कि पहचान गणेश कॉलोनी निवासी 55 वर्षीय रमेश के रूप में हुई है। मृतक के बेटे ने जानकारी देते हुए कहा कि वह काम पर गया हुआ था। घर पर उसका छोटा भाई मौजूद था। शाम को लगभग 5 बजे  उसके पिता रमेश को अचानक चक्कर आया और वह बेहोश हो गए।  उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में लाया गया। जहां पर डॉक्टर ने उसका इलाज किया और इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि वह चार भाई हैं और चारों अविवाहित हैं।

पोस्टमार्टम बाद पता चलेगा मौत का कारण

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग के मौत के बाद शव को निजी अस्पताल से नागरिक अस्पताल के मोर्चरी हाउस में शिफ्ट तक दिया गया है। जहां पर शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। इस मामले में नागरिक अस्पताल के आरएमओ डॉक्टर का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम होने के बाद ही मौत के कारण पता चल सकेगा। 

Also Read: यमुनानगर में युवक पर रंजिशन जानलेवा हमला, 4 आरोपियों ने घेरकर दिया वारदात को अंजाम 

बता दें कि हांसी के कुछ दिनों पहले भी भीषण गर्मी के चलते उमरा निवासी 75 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई थी। इसलिए अनुमान यह लगाया जा रहा है कि बुजुर्ग भीषण गर्मी के चलते हुई होगी।

5379487