Logo
election banner
हरियाणा के यमुनानगर में खेतों में एक अज्ञात युवती का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस महिला की शिनाख्त करवाने का प्रयास कर रही है।

Yamunanagar: जगाधरी बुडिया चुंगी के नजदीक खेतों में एक अज्ञात युवती का शव पड़ा मिला। शव पूरी तरह खून से लथपथ हालत में था। युवती की पहचान नहीं हो सकी। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के लिए मोर्चरी में 72 घंटे के लिए रखवा दिया। आशंका जताई जा रही है कि किसी ने युवती की हत्या कर शव को खेतों में फेंका है। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

खून से लथपथ हालत में पड़ा था शव

मामले की जांच कर रहे जगाधरी शहर के थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि वीरवार सुबह गांव चेनेटी के सरपंच अशोक कुमार ने सूचना दी कि किसी युवती का शव खून से लथपथ हालत में खेतों में पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही उन्होंने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर जांच की। इस दौरान युवती के गले पर चाकू से वार के निशान मिले हैं। प्राथमिक जांच में सामने आया कि युवती की किसी ने हत्या की है और शव को बाद में खेतों में फेंका गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

युवती की नहीं हुई शिनाख्त

खेतों में मिले युवती के शव मामले में मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर ट्रामा सेंटर के शव गृह में 72 घंटे के लिए रखवा दिया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। शव की पहचान करवाने को लेकर आसपास के थानों में सूचना भेजी गई है। शिनाख्त होने पर शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और जांच पूरी होने पर मामले की असलियत पता चलने की उम्मीद है।

jindal steel Ad
5379487