Logo
election banner
हरियाणा के रोहतक के गांव जसिया में 2 बच्चों के पिता का शव जोहड़ में तैरता मिला। मृतक होली के दिन से गायब था। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Rohtak: गांव जसिया में दो बच्चों के पिता का शव जोहड़ में तैरता हुआ मिला। मृतक युवक होली के दिन मंदिर में गया था, जिसके बाद से वह लापता हो गया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर युवक की तलाश शुरू की थी। युवक के जूते जोहड़ के पास मिले थे, जिसके बाद जोहड़ में भी तलाश की, लेकिन सुराग नहीं लगा। मंगलवार को युवक का शव जोहड़ से बरामद किया गया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

मंदिर की कहकर घर से निकला था युवक

मृतक के बेटे रवि कुमार ने बताया कि होली के दिन उसके पिता मनोज कुमार सुबह ताऊ पूर्ण के साथ घर से मंदिर में जाने के लिए निकले थे। लेकिन मंदिर में जाने के बाद वह वापस नहीं लौटे। दोपहर को उसके पिता व ताऊ खेत की तरफ चले गए थे। पिता को खोजते हुए वह दोपहर को जब ताऊ के पास गया तो ताऊ ने बताया कि उसके पिता कुछ देर पहले ही जा चुके है। इसके बाद वह गांव में पिता को खोजने लगा। इतने में गांव के ही रहने वाले सोमबीर ने बताया कि जोहड़ के पास एक व्यक्ति के जूते पड़े हुए है। जब वह जोहड़ के पास गया तो देखा कि जूते उसके पिता मनोज कुमार के है। इसके बाद गांव के लोग एकत्रित हो गए और उसके पिता की तलाश शुरू कर दी।

अच्छा तैराक होने के बावजूद कैसे डूबा मनोज

शिकायतकर्ता रवि कुमार ने बताया कि उसके पिता मनोज कुमार अच्छे तैराक थे। जोहड़ के पास जूते मिलने के बाद उनकी तलाश शुरू की गई। साथ ही पुलिस को भी सूचना दी। काफी तलाश के बाद भी उसके पिता का सुराग नहीं लगा। जोहड़ के पास ही जूते मिलने के कारण उनकी तलाश जारी रही। पुलिस ने मौके पर एनडीआरएफ की टीम को बुलाया। सोमवार को काफी खोजने के बाद भी जब शव नहीं मिला तो टीम वापस लौट गई। वहीं, मंगलवार को दोबारा तलाश करने पर उसके पिता का शव जोहड़ से बरामद किया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई डेड हाउस भेज दिया। पुलिस मामले में मृतक के पुत्र रवि की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच कर रही है।

5379487