Logo
election banner
CRPF Jawan's Wife Committed Suicide: हरियाणा के अंबाला में विवाहिता ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। कहा जा रहा है कि पति ने उसे घर जाने के लिए कहा था, साथ ही धमकी भी दी थी कि ऐसा नहीं किया तो जूतियों का हार पहना कर गांव में जलील कर दूंगा।  

CRPF Jawan's Wife Committed Suicide: अंबाला में विवाहिता ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। कहा जा रहा है कि पति ने उसे घर जाने के लिए कहा था, साथ ही धमकी भी दी थी कि ऐसा नहीं किया तो जूतियों का हार पहना कर गांव में जलील कर दूंगा। मृतका 2 बच्चों की मां थी, जिसकी पहचान नारायणगढ़ के गांव टोका निवासी बलविंदर कुमारी के रूप में हुई है। मृतका के पिता ने अपने दामाद पर बेटी को प्रताड़ित करने और आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाया है। नारायणगढ़ थाने की पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ससुर ने लगाया दामाद पर आरोप

मृतका के पिता मोहाली के गांव मियापुर निवासी बरखा राम ने बताया कि उनके 2 बेटे हैं और एक बेटी है। उसकी बेटी बलविंदर कुमारी की नवंबर 2012 को अंबाला जिले के टोका गांव (नारायणगढ़) निवासी अनिल कुमार के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद से उसकी बेटी को एक बेटा और एक बेटी हुई। उसका दामाद अनिल कुमार सीआरपीएफ में तैनात है, जिसकी पोस्टिंग गुवाहाटी में है।

कुछ दिन पहले हुआ था झगड़ा

शिकायतकर्ता पिता ने आगे कहा कि उसकी बेटी के दोनों बच्चे हिमाचल के सिरमौर जिला के अकाल तख्त अकादमी बडू साहिब के होस्टल में रहते हैं। पहले पंचकूला के रायपुर रानी के डाकरा साहिब स्कूल में पढ़ते थे। कुछ दिन पहले उसके दामाद और बेटी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। उसके दामाद ने कॉल करके बताया था कि आप 3-4 लोग टोका गांव में आ जाओ। बाद में उन्होंने दोनों में समझौता करवा दिया था।

Also Read: रोहतक में ससुराल वालों के दबाव में आकर महिला ने लगाया फंदा, पुलिस ने किया 6 के खिलाफ केस दर्ज

उन्होंने कहा की उसकी बेटी ने कॉल किया था, जो बहुत परेशान लग रही थी। बेटी ने उसे बताया कि अनिल कुमार ने कॉल करके बहुत ज्यादा प्रताड़ित किया। दामाद ने कहा था कि या तो अपने घर चली जाओ, नहीं तो मैं जूतियों का हार डालकर गांव में जलील कर दूंगा। इसी डर के कारण उनकी बेटी बलविंदर कुमारी ने आपनी जान ले ली। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

5379487