Logo
election banner
Bageshwar Baba: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं। हरियाणा के किसानों ने शास्त्री को मांफी मांगने के लिए 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया है।

Bageshwar Baba: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपने बयानों के चलते हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। उनके बयान भी सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। इस बीच पंडित धीरेंद्र शीस्त्री फिर से विवादों में घिरे नजर आ रहे हैं। दरअसल, धीरेंद्र शास्त्री बीते दिन हरियाणा के पानीपत में एक कार्यक्रम में उन्होंने एक बयान दिया। जिस पर विवाद शुरु हो गया है। इसको लेकर हरियाणा के किसानों ने शास्त्री को 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। किसानों का कहना है कि अगर वे 72 घंटे के अंदर माफी नहीं मांगते हैं तो उनके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई जाएगी। इतना ही नहीं किसानों ने कहा कि हम कोर्ट भी जाएंगे। इसको लेकर पानीपत के किसानों ने किसान भवन में एक मीटिंग आयोजित कर यह बड़ा फैसला लिया है।

पानीपत में राम कथा कहने पहुंचे हैं धीरेंद्र शास्त्री

दरअसल, रविवार को पानीपत में आयोजित कार्यक्रम में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने पानीपत में एक कार्यक्रम के दौरान लोगों को पागल कह दिया था। इसी पर किसान भड़क गए हैं। इस बयान पर भड़के किसानों ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री ने कोई पर्चा नहीं खोला, लेकिन अब हम उनकी पर्ची निकालेंगे। इतना ही नहीं, बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री के बयानों से आहत किसानों ने शास्त्री को ढोंगी बाबा भी करार दिया। किसानों ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री का भाजपा सरकार इस्तेमाल कर रही है। बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री यहां पर पानीपत सेक्टर 25 के सर्कस ग्राउंड में श्री राम कथा सुनाने पहुंचे थे। 

ये भी पढ़ें:- धीरेंद्र शास्त्री ने 'सनातन धर्म क्या है' पुस्तक का विमोचन किया, सनातन को बताया विशुद्ध ज्ञान

किसान बीमा पर भी लगाए आरोप

वहीं, भारतीय किसान यूनियन चढूनी ग्रुप के प्रदेश उपाध्यक्ष सत्यवान नरवाल ने कहा है कि किसान फसल बीमा योजना में उनके साथ धोखा हुआ है और गोहाना में 29 जनवरी से धरना चल रहा है। मंगलवार को इस धरने पर हरियाणा प्रदेश के किसानों के बड़े-बड़े नेता पहुंचेंगे। उन्होंने मांग कि किसानों का बीमा कैंसल और प्रीमियम वापस किया जाए। भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश उपाध्यक्ष सत्यवान नरवाल ने मंगलवार को हरियाणा के किसानों को भारी संख्या में पहुंचने का आह्वान किया है। 

5379487