Logo
election banner
विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि हिसार लोकसभा सीट से बतौर भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे मंत्री रणजीत सिंह का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया है। 23 अप्रैल को चौधरी रणजीत सिंह खुद विधानसभा में आएंगे और अपनी बात रखेंगे।

Haryana: विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि हिसार लोकसभा सीट से बतौर भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे मंत्री रणजीत सिंह का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया है। 24 मार्च को उनका इस्तीफा विधानसभा में आ चुका है, जिसको लेकर खुद चौधरी रणजीत सिंह को उपस्थित होने के लिए कहा गया है। 23 अप्रैल को चौधरी रणजीत सिंह खुद विधानसभा में आएंगे और अपनी बात रखेंगे। इस दौरान उनके इस्तीफे को लेकर ही चर्चा होगी, ताकि वे स्पष्ट कर सकें कि भेजा गया इस्तीफा उन्होंने ही अपने हस्ताक्षर से भेजा है।

24 मार्च को मैसेंजर के हाथों भेजा था इस्तीफा

रणजीत चौटाला के विधायक पद से इस्तीफे को लेकर ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि बीती 24 मार्च को इस्तीफा मैसेंजर के हाथों भेजा गया था। इस तरह के हालात में इस्तीफे की वेरिफिकेशन के लिए रणजीत चौटाला को 23 अप्रैल को विधानसभा में बुलाया गया है, उसी दिन इस पर कोई फैसला होगा। स्पीकर का कहना है कि उनके हस्ताक्षर सहित सभी बातों पर वेरिफिकेशन की जाएगी, जिसके बाद पता लगेगा कि इस्तीफा मंजूर किया जाना है। अगर उनका इस्तीफा ठीक लगा, प्रक्रिया ठीक रही तो उसी दिन उनका इस्तीफा मंजूर हो सकता है।

अंबाला लोकसभा क्षेत्र में माहौल बेहतरीन

विस स्पीकर और पंचकूला विधायक ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि अंबाला सीट सहित बाकी सीटों पर पूरे प्रदेश में बीजेपी का अच्छा माहौल चल रहा है। ज्ञानचंद गुप्ता ने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस में अभी तक टिकटों का फैसला नहीं हो सका है। पूर्व गृहमंत्री विज ने अंबाला छावनी में एक दिन पहले ही भाजपा का बड़ा कार्यक्रम किया, लगातार उम्मीदवार के चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इस तरह से विज साहब का पूरा सहयोग मिल रहा है।

5379487