Logo
हरियाणा के रेवाड़ी में कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि 2019 में जब कांग्रेस प्रत्याशी जीत की ओर बढ़ रहे थे, तो अकेले कोसली हलके ने बाबू-बेटा का बोरिया बिस्तर बांधने का काम किया था। इस बार भी कोसली भाजपा उम्मीदवार को जीताने का काम करेगी।

Rewari: वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि 2019 में जब कांग्रेस प्रत्याशी जीत की ओर बढ़ रहे थे, तो अकेले कोसली हलके ने बाबू-बेटा का बोरिया बिस्तर बांधने का काम किया था। कोसली उनकी राजनीतिक जन्मभूमि है, इसलिए वह इस हलके से पहले की तुलना में अधिक जोर लगाते हुए कमल का बटन दबाने की अपील करते हैं। कैप्टन अभिमन्यु बुधवार को कोसली अनाज मंडी में भाजपा प्रत्याशी डॉ. अरविंद शर्मा के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

कोसली को बताया राजनीतिक जन्मभूमि

कोसली को अपनी राजनीतिक जन्मभूमि बताते हुए कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि 2003 में कोसली क्षेत्र से ही अपने राजनीतिक जीवन की शुरूआत की थी। उसके बाद से ही उनका कोसली से अच्छा जुड़ाव रहा है। वह कोसली हलके की जनता से डॉ. अरविंद शर्मा या पीएम मोदी के नाम पर वोट की अपील नहीं कर रहे। वह देश की सीमाओं पर शहादत देने वाले शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि देने के लिए कमल का बटन दबाने की अपील करने के लिए आए हैं। कोसली हलका सैनिकों की खान है। इस हलके की जनता ने गत लोकसभा चुनावों में जो अचंभा किया था, उसी के कारण भाजपा सरकार धारा 370 हटाने में कामयाब हुई। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी दोनों घोषणापत्र में धारा 370 फिर से लागू करने का दावा कर रहे हैं।

कांग्रेस सत्ता में आई तो जातिगत आरक्षण को मजहब के आधार पर बांट देंगे

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि कांग्रेस का मुगलिया एलाइंस इस बात की घोषणा कर चुका है कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो डॉ. अंबेडकर के बनाए संविधान में बदलाव करते हुए जातिगत आरक्षण को मजहब के आधार पर बांटकर उनके हितों के साथ खिलवाड़ करेगी। देश की जनता मजहब के आधार पर आरक्षण कभी बर्दाश्त नहीं करेगी। कोसली की जनता ने रोहतक लोकसभा सीट पर गत लोकसभा चुनावों में बाबू-बेटे का इलाज किया था। इसी तरह से इस बार भी वह इस हलके के लोगों से अपील करने आए हैं कि 25 मई की शाम तक वह मोदी के लिए वोट की ताकत लगा दें। इसके बाद देश की सुरक्षा का जिम्मा पीएम मोदी पर छोड़कर निश्चित हो जाएं।

एक बार फिर से खर्ची-पर्ची शुरू करने के मंसूबे

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि कांग्रेस सरकार में पहले नौकरियां नीलाम होती थी। क्षेत्र विशेष के लोगों को रोजगार देकर भेदभाव किया जाता था। भाजपा की सरकार सत्ता में आने के बाद पर्ची और खर्ची का सिस्टम बंद कर दिया गया। युवाओं को मेरिट के आधार पर नौकरियां मिलने लगी। अगर यह लोग फिर से सत्ता में आए तो पर्ची और खर्ची फिर से शुरू हो जाएगी, लेकिन उसमें भी कोसली हलके के युवाओं का नंबर नहीं आएगा।

बहुरूपिये की तरह पकड़ेंगे मतदाताओं के पैर

कैप्टन ने कहा कि बाबू-बेटा बहुरूपिये की तरह रूप बदलकर कोसली हलके के लोगों को पांच साल से गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। इन लोगों ने वोट हथियाने के लिए परिवारों तक में फूट डालने में कोई कमी नहीं छोड़ी। रूप बदलकर एक बार फिर यह लोग पैर पकड़ते हुए वोट की गुहार लगाएंगे, लेकिन कोसली की जनता को लक्ष्मण रेखा पार करने से इन लोगों को रोकना होगा।

5379487