Logo
election banner
हरियाणा के गुरुग्राम में एक कारोबारी को हैनी ट्रैप में फंसाकर 3 लाख रुपए मांगे गए। रुपए न देने पर कारोबारी की गाड़ी छीन ली। पीड़ित कारोबारी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

Gurugram: हैनी ट्रैप में फंसाकर एक कारोबारी को आरोपियों ने अपना शिकार बनाया। सदर थाना एरिया में महिला दोस्त से मिलने गए एक कारोबारी को रेप केस में फंसाकर तीन लाख रुपए मांगे गए। जब कारोबारी ने रुपए नहीं होने की बात कही तो आरोपियों ने उसकी गाड़ी छीन ली और रुपए न देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

महिला दोस्त से मिलने उसके कमरे पर गया था कारोबारी

पुलिस को दी शिकायत में कारोबारी ने बताया कि वह सेक्टर-9ए थाना क्षेत्र में रहता है। उसका कंज्यूमेबल आइटम का व्यवसाय है। करीब दो साल पहले उसकी एक युवती से दोस्ती हुई थी। उससे वह 5 से 6 बार पहले भी मिल चुका है। बीती 16 मार्च को महिला दोस्त ने उसे मिलने के लिए अपने कमरे पर बुलाया। जब वह सदर थाना क्षेत्र में उससे मिलने के लिए गया तो महिला दोस्त चाय बनाने की बात कहकर कमरे से बाहर चली गई। इस दौरान एक अन्य युवती उसके कमरे में आ गई और उसकी महिला दोस्त द्वारा भेजे जाने की बात कहकर कमरा बंद कर लिया। आरोप है कि इसी दौरान एक महिला व पुरुष आए, जिन्होंने गेट खोल दिया और उनकी वीडियो बनाने लगे।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मांगे 3 लाख

पीड़ित ने बताया कि उसे रेप केस में फंसाने और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपियों ने उससे 3 लाख रुपए की मांग की। पीड़ित ने जब रुपए नहीं होने की बात कही तो आरोपियों ने उसकी गाड़ी ले ली और उससे इस्लामपुर के पास छोड़ दिया। अगले ही दिन से आरोपी उस पर 3 लाख रुपए जल्द देने का दबाव बनाने लगे। रुपए न देने पर उसे रेप केस में फंसाने और उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के साथ ही उसके परिजनों को दिखाकर जिंदगी खराब करने की धमकी दी। पहले तो वह सदमे में रहा और अब वह हिम्मत जुटाकर पुलिस के पास पहुंचा। सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

5379487