Logo
हरियाणा में रेवाड़ी के गांव खेड़ी डालू सिंह में शुक्रवार रात बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे दो भाईयों पर गांव के ही कुछ लोगों ने हमला कर दिया। हमले में एक भाई की मौत हो गई। हमले का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है।

रेवाड़ी। जिले में बावल क्षेत्र के गांव खेड़ी डालू सिंह में गत रात्रि जमीनी विवाद को लेकर एक दो पक्षों में झगड़ा हो गया, जिसमें एक युवक की हत्या हो गई व एक घायल हो गया। घायल को शहर के राजेश पॉयलट चौक स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बावल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद जांच शुरू कर दी है। गांव खेड़ी डालू सिंह निवासी 28 वर्षीय दीपक जयपुर स्थित एक कोचिंग सेंटर में जॉब करता था। गत रात्रि वह जयपुर से बावल आया था। उसका छोटा भाई बलविंद्र उसे लेने के लिए पहुंचा।

गांव पहुंचने पर किया हमला

जब वह रात करीब साढ़े 10 बजे गांव में पहुंचे तो बाइक की आवाज सुनकर गांव के पवन सिंह, उसका बेटा विशाल सिंह और अन्य परिवार बाहर आ गया और झगड़ा शुरू कर दिया। विशाल सिंह और उसके पिता पवन सिंह ने दीपक और बलविंद्र पर चाकू से हमला कर दिया। विशाल ने दीपक की पीठ व छाती पर कई वार किए। बलविंद्र पर भी चाकू से वार किए गए, जिससे दोनों भाई लहुलुहान होकर गिर गए। शोर सुनकर मौके पर ग्रामीण जमा हो गए तथा इसकी सूचना दीपक के परिवार को दी। दोनों भाईयों को गंभीर हालत में शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया। बलविंद्र अभी अस्पताल में उपचाराधीन हैं।

दो सप्ताह पहले भी किया था हमला

घायल बलविंद्र ने बताया कि उनका पवन सिंह के परिवार के साथ जमीनी विवाद चला आ रहा है। 2 सप्ताह पहले भी आरोपियों ने उसके भाई दीपक पर हमला किया था। उसके बाद दीपक जयपुर चला गया। आरोपियों ने दीपक को फोन पर धमकी दी थी। धमकी के बाद दीपक घर आया था। सूचना के बाद बावल थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद अस्पताल पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। बावल थाना प्रभारी लाजपत ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर हुए झगड़े में चाकू से हमला करने की वजह से दीपक की मौत हुई है। परिवार के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। बयान के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। दोनों पक्षों के बीच पहले भी जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा हो चुका है।

5379487